National News
होटल अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस की रेड में कस्टमर सहित लड़कियां पकड़ाई, कंडोम बरामद 05-Oct-2023

कानपुर। होटल की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कस्टमर सहित लड़कियों को गिरफ्तार किया है। होटल के कमरे से कई कंडोम बरामद बरामद हुए हैं। मामला होटल गैलेक्सी का है। इसके साथ ही पुलिस ने बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामाग्री बरामद की है।

दरअसल पुलिस होटल गैलेक्सी में लंबे समय से देह व्यापार का कारोबार चलने की सूचना मिली थी। बुधवार को कानपुर में एडीसीपी ईस्ट के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने होटल में छापेमारी की, तो रूम से चार युवतियां और चार लोग अरेस्ट किए गए हैं। पुलिस की छानबीन में बड़ी मात्रा में इस्तेमाल कंडोम बरामद हुए हैं। इसके साथ ही बड़ी संख्या में बीयर और शराब की बोतले भी मिली हैं।

 जानकारी के अनुसार फीलखाना थाना क्षेत्र स्थित रॉयल गैलेक्सी होटल को उसके मालिक अश्वनी गुप्ता उर्फ आशू ने यह होटल समरजीत को किराये पर दे दिया। समरजीत होटल में सेक्स रैकेट चला रहा था। इस काम में उसके साथ एक पुरूष और महिला दलाली का काम करते थे। दोनों ही दलाल कस्टमर और सेक्स वर्कर की व्यवस्था करते थे।

Sex racket: करते थे सेक्स रैकेट का संचालन

सेक्स रैकेट को आॅपरेट करने में गयाशंकर तिवारी और महिला पूजा यादव दोनों मिलकर दलाली का काम करते थे। इस काम में कस्टमर से 600 रुपए लिए जाते थे, जिसमें से सौ—सौ रुपए गयाशंकर और पूजा यादव को मिलते थे। हमें जो तीन लड़कियां मिली हैं, उन्हें दलाल ने बुलाया था। जो लड़कियां होटल की तरफ से भेजी जाती थीं। पुलिस को शक ना हो इसलिए लड़कियां अलग—अलग टाइम पर अलग समय पर आती थीं।



RELATED NEWS
Leave a Comment.