National News
शाहरुख खान को जान का खतरा! मिली Y+ सिक्योरिटी, खतरे की आशंका को देखते हुए बढ़ाई गई सुरक्षा 09-Oct-2023

मुंबई: एक्टर शाहरुख खान को इस साल उनकी लगातार दो हिट फिल्में ‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद खतरे की आशंका के मद्देनजर Y+ सुरक्षा दी गई है। शाहरुख खान को हर समय अपने बॉडीगार्ड के तौर पर 6 पुलिस कमांडो मिलेंगे। ये महाराष्ट्र पुलिस की सिक्योरिटी के ही तैनात होंगे। उन्हें पूरे भारत में सिक्योरिटी दी जाएगी और वे एमपी-5 मशीन गन, एके-47 असॉल्ट राइफल और ग्लॉक पिस्तौल से लैस होंगे। उनके घर पर भी हर समय चार पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे।

The Maharashtra government increases the security of Actor Shah Rukh Khan to Y+ after he allegedly received death threats. Shahrukh Khan had given a written complaint to the state government that he had been receiving death threat calls after the films 'Pathan' and 'Jawan'.:…

— ANI (@ANI) October 9, 2023

 

घर पर तैनात रहेंगे चार पुलिसकर्मी-

बता दें कि शाहरुख खान की सुरक्षा में तैनात ये सभी बॉडीगार्ड ग्लॉक पिस्तौल, एमपी-5 मशीन गन और एके-47 असॉल्ट राइफल से लैस होंगे। इसके अलावा किंग खान के घर पर भी हर वक्त चार पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। अपनी सुरक्षा का खर्च शाहरुख खुद ही उठाएंगे। देश में निजी सुरक्षा को हथियारों से लैस नहीं किया जा सकता है, इसके लिए पुलिस सुरक्षा होनी चाहिए।

गौरतलब है कि नवंबर 2022 में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल लॉरेंस बिश्नोई से कथित खतरों के मद्देनजर सलमान खान की सुरक्षा को एक्स से बढ़ाकर Y+ कर दिया गया था। कंगना रनौत को भी वाई+ कवर दिया गया था।



RELATED NEWS
Leave a Comment.