State News
दो दोस्तों ने चाकू गोदकर कर दी अपने ही साथी की हत्या, छोटी से बात को लेकर हुआ था विवाद, आरोपियों की तलाश जारी 16-Oct-2023

कोरबा। जिले में दो युवकों ने अपने ही साथी की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रविवार की रात मृतक युवक घर से दवा लेने गया था, तभी आरोपियों ने उसे अपने साथ पुल के पास ले जाकर उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया। हत्या की इस वारदात के बाद आरोपियों ने बकायदा मृतक के जीजा को काॅल कर शुभम पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मार देने की बात कहते हुए उसे उठाकर ले जाने की जानकारी दी गयी। जिसके बाद उसके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, और चाकूबाजी की घटना में बुरी तरह से लहलुहान युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। घटना कोतवाली थानांतर्गत सीएसईबी पुलिस चैकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक भैंस खटाल निवासी शुभम साहू रविवार की रात दवाई लेने घर से मेडिकल स्टोर के लिए रवाना हुआ था। रास्ते में उसकी मुलाकात ढोढ़ीपारा में रहने वाले रिक्की यादव और प्रभाकर से हो गयी। दोनों बदमाश युवकों का शुभम से पुराना परिचय था। बताया जा रहा है कि इन युवकों ने शुभम का मोबाइल अपने पास रख लिया था। शुभम ने जब इनसे अपना मोबाइल वापस करने के लिए कहा, तब दोनों युवकों ने शुभम को अपने साथ बस्ती के समीप ही स्थित नहर पुल की ओर ले गए।



RELATED NEWS
Leave a Comment.