State News
दुर्गा पंडालों में पहुंच कर देवी दुर्गा के भी दर्शन किए। कांग्रेस सरकार के कुशासन से पूरे आरंग की जनता त्रस्त है। 17-Oct-2023
आरंग विधानसभा अंतर्गत ग्राम रसनी में सघन जनसंपर्क किया और क्षेत्रवासियों को भाजपा की विकास नीति एवं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विगत 9 वर्षों में अर्जित ऐतिहासिक उपलब्धियों के बारे में जानकारी देकर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने की अपील किया।
इस दौरान ग्रामवासियों ने भी अपार स्नेह के साथ स्वागत कर अपना समर्थन भाजपा को देकर आरंग सहित पूरे प्रदेश से भ्रष्ट कांग्रेस सरकार के खिलाफ परिवर्तन का संकल्प किया।
 
आरंग नगरपालिका की जनता से संवाद किया और जनसंपर्क कर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत हुआ। साथ ही क्षेत्र के दुर्गा पंडालों में पहुंच कर देवी दुर्गा के भी दर्शन किए। इस दौरान जनता का कहना था कि कांग्रेस सरकार के कुशासन से पूरे आरंग की जनता त्रस्त है।
कांग्रेस सरकार ने जनता से झूठे वादे और केवल भ्रष्टाचार करने का काम किया है, लेकिन प्रदेश की जनता कांग्रेस के इस चेहरे से अच्छे से वाकिफ हो चुकी है और छत्तीसगढ़ से कांग्रेस को जड़ से खत्म करने का संकल्प ले चुकी है।


RELATED NEWS
Leave a Comment.