State News
breking /दुर्गा पंडाल में पैदल पेट्रोलिंग पुलिस अधिकारी ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश... 18-Oct-2023

दुर्गा पांडाल का सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेकर समितियां को दिया जा रहा है आवश्यक दिशा निर्देश
-समस्त थाना प्रभारियों के द्वारा दुर्गा पंडालों में जाकर समितियों को पार्किंग व्यवस्था, सीसीटीवी लगाने एवम अवैध वसूली न हो, इस संबंध में दी जा रही समझाइश
दुर्ग। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दुर्ग राम गोपाल गर्ग के निर्देशन एवम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर दुर्ग अभिषेक झा एवम शहर के राजपत्रित अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारियों के द्वारा अपनें अपने थाना क्षेत्र के दुर्गा पंडाल का निरीक्षण कर समितियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। थाना प्रभारी के द्वारा लगातार पैदल पेट्रोलियम के माध्यम से समस्त दुर्गा पंडाल में समिति के सदस्यों को पंडाल में सीसीटीवी लगाने, सुचारु पार्किंग व्यवस्था एवम अवैध वसूली न हो, इस पर चर्चा कर समझाइश दी गई।

  दुर्ग, भिलाई नगर,छावनी अनुविभाग के बाजार, सराफा मार्केट आदि जगहों पर स्थित दुर्गा पूजा पंडालों का भ्रमण कर आयोजकों से बातचीत कर समस्याओं से अवगत हुए। पंडालों का निरीक्षण के दौरान आयोजकों को निर्देश दिए कि आवागमन बाधित न होने पाए।मूर्ति विसर्जन तथा सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में लोगों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 दुर्गा पूजा व दशहरा के मद्देनजर सांप्रदायिक भावना भड़काने वाले असामाजिक तत्वों की सूचना तुरंत नजदीकी थाना में देने की बात कही गई।



RELATED NEWS
Leave a Comment.