State News
देवर ने खेला खूनी खेल, सब्बल से वार कर की भाभी और भतीजे की हत्या, फरार आरोपी की तलाश जारी 18-Oct-2023

महासमुंद। छत्तीसगढ़ में चुनाव को लेकर सियासत तेज है, वहीँ इसी बीच दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहाँ डबल मर्डर से महासमुंद जिले में हड़कंप मच गया है। आरोप है कि देवर ने अपनी ही भाभी और भतीजे की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटना महासमुंद के कोमाखान क्षेत्र की बतायी जा रही है। आरोप है कि मृतिका के देवर ने ही शराब के नशे में भाभी और भतीजे की जान ले ली। इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गये।

कोमाखान थाना क्षेत्र के पतेरापाली गांव में देवर ने अपनी भाभी व तीन साल के मासूम भतीजे की हत्या कर दी। घटना सब्बल से वार कर किया गया है। दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपित पोखराम ठाकुर उम्र 30 वर्ष मौके से भाग निकला। मृतिका का नाम तुलसी ठाकुर 31 पति जयदेव ठाकुर, वहीं मृत पुत्र का नाम कमलेश 3 साल था।

जानकारी के मुताबिक मृतिका तुलसी का देवर पुकराम ठाकुर नशे की हालत में घर आया, जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गयी। तैश में आकर पास रखे सब्बल से आरोपित ने तुलसी पर वार कर दिया। मां से झगड़ता देख बच्चा भी पास आ गया, जिससे बच्चे पर भी वार किया गया। जिससे दोनों की मौत हो गई।



RELATED NEWS
Leave a Comment.