Entertainment News
Urfi Javed को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा माजरा 03-Nov-2023

अपने अजब गजब पहनावे के लिए मशहूर उर्फी जावेद (Urfi Javed) फिर से सुर्ख़ियों में है. सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें पुलिस अपने साथ ले जाते नज़र आ रही है.

उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर हिरासत में लिया है. जब पुलिस ने उर्फी जावेद को पकड़ा उस समय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होते ही लोग हैरत में पढ़ गए कि आखिर उर्फी को पुलिस ने क्यों पकड़ा.

गिरफ्तारी वाला वीडियो हो रहा है वायरल

मुंबई पुलिस की महिला सिपाही उर्फी को अपने साथ ले जाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने डेनिम पैंट के के ऊपर बैकलेस टॉप पहना हैं. तभी पुलिस आकर उर्फी जावेद को अपने साथ चलने को कहती हैं, इस पर उर्फी पूछती मैंने किया क्या हैं. महिला पुलिस जवाब देती हैं कि, ‘इतने छोटे-छोटे कपड़े पहन कौन सुबह-सुबह कौन घूमता है!’ उर्फी जावेद कहती हैं कि ये किसका ऑर्डर है.

महिला पुलिस कहती हैं जो भी कहना है पुलिस स्टेशन चलकर कहना और उनका हाथ पकड़कर पुलिस की गाड़ी में बैठाती हैं और लेकर जाती हैं. हालाकिं वीडियो को लेकर पूरी जानकारी सामने नहीं आई है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अलग अलग प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं.

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.