Entertainment News
Tiger 3 की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस ने थिएटर के अंदर ही फोड़े पटाखे, देखें वीडियो 13-Nov-2023

WATCH VIDEO : सलमान खान के फैंस बड़ी संख्या में ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) देखने थिएटर्स का रुख कर रहे हैं, दिवाली के मौके पर हर कोई आतिशबाजी से अपनी खुशी का इजहार कर रहा है. हालांकि ये आतिशबाजी उस समय बड़ी लापरवाही हो गई जब सलमान खान के फैंस थिएटर के अंदर ही स्क्रीनिंग के दौरान पठाखे (Fireworks) फोड़ने लगे. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें फैंस स्क्रीन के सामने डांस करते और तरह-तरह की आतिशबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. गनीमत ये रही कि थिएटर के अंदर पटाखों की वजह से आग जैसी खतरनाक घटना नहीं घटी, लेकिन फैंस की इस हरकत को कत्तई नजर अदांज नहीं किया जाकता.

सलमान खान ने की अपील

एक्स (ट्विटर) एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसे महाराष्ट्र के नासिक जिले के मालेगांव में मोहन सिनेमा का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि थिएटर के अंदर फैंस पटाखे फोड़ रहे हैं. सलमान खान ने भी वीडियो शेयर कर फैंस से थिएटर्स के अंदर पटाखे नहीं फोड़ने की अपील की है. वीडियो में अन्य फैंस को थिएटर के अंदर सुरक्षित स्थान पर भागते हुए भी देखा जा सकता है. सलमान खान की ‘टाइगर 3’ 12 नवंबर को कई भाषाओं में रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 44 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. इस बीच, सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं जहां हम फैंस को मालेगांव के एक थिएटर के अंदर पटाखे फोड़ते हुए देख सकते हैं.

अलग-अलग थिएटर्स में भी हुआ ऐसा

कथित तौर पर, वीडियो नासिक के मालेगांव में मोहन सिनेमा के अंदर लिया गया है. बताया जा रहा है कि एक मिनट से अधिक समय तक आतिशबाजी चलती रही, थिएटर के अंदर बैठे कई फैंस ने सुरक्षित स्थान की तरफ भागना शुरू कर दिया. सिर्फ मालेगांव में ही नहीं, सलमान खान के फैंस ने देश भर के कई अन्य सिनेमाघरों में रॉकेट दागे और पटाखे फोड़े. सुरक्षा के लिहाज से इसे बड़ी लापरवाही माना जा सकता है. सबसे पहला सवाल थिएटर्स के मैनेजमेंट और सुरक्षा एजेंसियों पर उठता है कि आखिर कड़ी चेकिंग के बावजूद फैंस अपने साथ पटाखे और स्वलनशील पदार्थ थिएटर्स के अंदर कैसे ले गए. वो भी तब जब इस बात पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है कि दर्शक अपने साथ खाने-पीने की कोई चीज तो नहीं ले जा रहे.



RELATED NEWS
Leave a Comment.