National News
झपकी बनी मौत का कारण, चित्रकूट में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 7 सदस्‍यों की मौत 22-Nov-2023

सतना/चित्रकूट। प्रयागराज त्रिवेणी स्नान करके लौट रहे श्रद्धालुओं की बोलेरो और रोडवेज की जनरथ बस में जोरदार टक्कर हो गई। हादसा दोपहर करीब 12 बजे झांसी-मीरजापुर हाईवे पर रैपुरा क्षेत्र में बगरेही गांव के निकट हुआ। दर्दनाक हादसे में बोलेरो सवार सात लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में छह एक ही परिवार के हैं। घायलों को प्रयागराज के स्वरूप रानी मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। बस सवार 12 यात्रियों को भी मामूली चोटें आईं। दुर्घटना की वजह दोनों वाहनों की तेज रफ्तार व बोलेरो चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। हादसे के कारण करीब दो घंटे हाईवे पर आवागमन बाधित रहा।

सभी अस्थि विसर्जन करके पन्ना लौट रहे थे

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में अजयगढ़ क्षेत्र के लाइचा निवासी 35 वर्षीय प्रताप पटेल, पत्नी अशोका, बेटी आकांक्षा, बेटे सनद, पिता आनंदी पटेल, बहन रामाबाई के साथ उन्हीं के गांव की सुनैना, उनका बेटा दीपक, हनुमतपुर निवासी भूरा पटेल और बांदा निवासी जगदीश कुशवाहा, अरविंद कुशवाहा को लेकर प्रयागराज दर्शन-पूजन के लिए गए थे। लौटते वक्त जिले में हादसा हो गया। बस और बोलेरो की जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे लोग दौड़ कर पहुंचे। बोलेरो बस के बायीं ओर घुसी थी और उसके परखच्चे उड़ गए थे।

बोलेरो में सवार थे मरने वाले सभी लोग

पुलिस कर्मियों और ग्रामीणों ने बोलेरो में फंसे सभी 11 लोगों को बाहर निकाल कर सीएचसी रामनगर और उसके बाद जिला अस्पताल भेजा। बोलेरो मालिक प्रताप पटेल व उनके पिता आनंदी पटेल, पत्नी अशोका, बेटी आकांक्षा, बेटे सनद के साथ बहन रामाबाई और जगदीश कुशवाहा ने दम तोड़ दिया। सुनैना, दीपक, भूरा पटेल और अरविंद कुशवाहा को प्रयागराज रेफर कर दिया गया। डीएम अभिषेक आनंद ने बताया कि दो ने घटनास्थल पर व दो ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा। एक बच्ची ने सीएचसी, रामाबाई और जगदीप ने प्रयागराज में इलाज के दौरान दम तोड़ा दिया। सीओ राजापुर निष्ठा उपाध्याय के मुताबिक दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी, आसपास के लोग ने चालक के झपकी लगने की बात कही है। सही कारण जांच के बाद ही सामने आएगा।

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.