National News
रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए पटवारी की हत्या, माफिया ने चढ़ा दी ट्रैक्टर, मौके पर मौत 27-Nov-2023

शहडोल।  मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में अवैध उत्खनन रोकने गए पटवारी को ट्रैक्टर से कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रेत माफिया ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। यह पूरी घटना देवलोंद थाना क्षेत्र के गोपालपुर सोन नदी की है।

देर रात पटवारी प्रसन्न सिंह अपने अन्य पटवारी साथियों के साथ रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए थे। अवैध उत्खनन परिवहन कर रहे ट्रैक्टर को पटवारी प्रसन्न सिंह ने पकड़ लिया था। इस दौरान रेत माफिया ने उनके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दी। जिससे पटवारी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। रेत माफिया ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। पटवारी प्रसन्न सिंह ब्यौहारी के खड्ड में पदस्थ थे।

वही पूरे मामले को लेकर जिला प्रशासन एवम पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि लागतार अवैध परिवहन और उत्खनन पर करवाही की जा रही थी उसी को लेकर चार पटवारी निगरानी करने गए थे जब एक ट्रेक्टर रेत लेकर जा रहा था तब उसे रोकने का पटवारी प्रसन्न सिंह प्रयास किया ट्रेक्टर चालक ने रोकने के बजाय पटवारी पर ट्रेक्टर चढ़ा दिया, जिससे घटना स्थल पर पटवारी की मौत हो गई। पूरे मामले में ट्रेकटर चालक शुभम विश्वकर्मा को ट्रेक्टर सहित गिरफ्तार कर लिया गया है, और पूरे मामले को लेकर ट्रेक्टर मालिक पर भी कार्यवाही की जा रही है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.