National News
बारात से लौट रही कार डंपर से टकराई, आठ लोगों की जिन्दा जलकर मौत 10-Dec-2023

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश के बरेली जिले से सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां भोजीपुरा हाईवे पर करीब 11 बजे डंपर और कार की भिड़ंत हो गई. इस टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई. डंपर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया जबकि कार सवार आठ लोग जिन्दा जल गए. इसमें एक बच्चा भी शामिल है.

दरअसल नैनीताल हाईवे पर कबीर रात 11 बजे बरेली से बहेड़ी की तरफ अर्टिगा कार जा रही थी। तबभी अचानक कार कंट्रोल से बाहर होकर डिवाइडर पार करती हुई दूसरी ओर चली गई। दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार डंपर से कार की टकरा गई। कार डंपर में फंसकर करीब 100 मीटर तक रोड पर घिसटती चली गई।

जानकारी के अनुसार, हादसे के वक़्त किसी को भी कार से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। अर्टिगा कार में सवार सभी आठ लोगों के जिंदा जल गए। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंची। और आग पर काबू पाया। पुलिस का कहना है कि इस हादसे में आठ लोगो की मौत हुई है।

ताया जा रहा है कि कार शादी समारोह के लिए बुक की गई थी। शादी से वापस लौटते समय ये हादसा हो गया. दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया तो कार के अंदर सीटों पर केवल कंकाल ही थे। मौके पर मौजूद अफसरों समेत प्रत्यक्ष दर्शियों के रोंगटे खड़े हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.