Crime News
सिगरेट पीने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या, नाबालिग समेत 6 आरोपी गिरफ्तार 18-Dec-2023

दुर्ग। जिले में सिगरेट पीने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने युवक की हत्या करके उसे बघेरा रेलवे क्रासिंग के पास एक नाली में फेंक दिया था। मृतक के सीने और शरीर में ईंट, पत्थर मारने के निशान थे।

जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम बघेरा में सिगरेट पीने की बात को लेकर हुए विवाद में गांव के ही रहने वाले रघुनाथ मंडावी, भूपेश साहू, अविनाश उर्फ बउवा मंडावी, चंद्रकांत उर्फ चिन्टू ठाकुर, आकाश मंडावी और एक नाबालिग बालक ने हांथ, मुक्का, डण्डा से मारपीट एवं पत्थर पटक कर वहां रहने वाले रॉकी देशमुख (24 साल) की हत्या कर दी।

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 3 अलग अलग टीमें तैयार कर तलाशी शुरू की। वारदात के कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर उन्होंने हत्या करना स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि आपसी झगड़ा होने के चलते गुस्से में आकर उन्होंने लाठी, डंडा और पत्थर से मारकर प्रेम उर्फ रॉकी मंडल की हत्या की है।

गिरफ्तार आरोपियों में रघुनाथ मंडावी (22 वर्ष), भूपेश साहू (21 वर्ष), अविनाश उर्फ बउवा मंडावी (20 वर्ष), चंद्रकांत उर्फ चिन्टू ठाकुर (26 वर्ष), आकाश मंडावी (20 वर्ष) और एक नाबालिग शामिल है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.