Crime News
हैवान पति की खौफनाक करतूत...पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना, तो पति ने कर दी हत्या...पढ़िए पूरी खबर 17-Feb-2024

बिलासपुर।  छत्तीसगढ़ की न्यायधानी से हत्या का मामला सामने आ रहा है, यहां रतनपुर क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा फिर खुद ही रिपोर्ट लिखवाने के लिए थाने पहुंच गया। पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया। जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और रिपोर्ट लिखाने थाना पहुंच गया।

दरअसल, रतनपुर पुलिस के अनुसार, 10 फरवरी की रात 11:30 बजे भोदलापारा रतनपुर के रूपचंद पटेल पिता स्व. विसरू राम पटेल वर्ष भोंदलापारा थाने पहुंचा और बताया कि उसकी पत्नी सावनी बाई जिसका उम्र 38 वर्ष है जो बाड़ी के सेमी के नार के पास गिरी पड़ी हुई थी। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर लेकर गया। इसपर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत होने की जानकारी दी।

सूचना पर रतनपुर पुलिस रूपचंद पटेल की रिपोर्ट पर थाने में मर्ग कायम कर जांच और पंचनामा कार्रवाई कर मृतिका का पीएम कराया गया। जो डॉक्टर द्वारा पीएम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या करने की बात कही। 16 फरवरी को जुर्म दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस की विवेचना में मृतिका के पति रूपचंद पटेल से मनोवैज्ञानिक तरीके से पुलिस पूछताछ की गई। तब पता चला कि आरोपी पति रूपचंद पटेल शराब के नशे में होने और उसकी पत्नी द्वारा शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने के साथ मनमुटाव हुआ और मामला इतना बढा कि उसने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। जिस पर रतनपुर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.