State News
कांग्रेस ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत निर्वाचन आयोग से किया 22-Mar-2024

रेल्वे स्टेशनों, पेट्रोल पंपों में नरेन्द्र मोदी के फोटो वालो विज्ञापनों और राशन दुकानों में मोदी के फोटो वाले झोले में राशन वितरित करने की शिकायत कांग्रेस ने मुख्य चुनाव आयुक्त से किया।
राजनांदगांव लोकसभा के अंतर्गत ग्राम-भर्रेगांव, केन्द्र क्रमांक-75, के राशन दुकानदार के द्वारा मोदी सरकार की गारंटी सभी को अनाज, पोषित समाज से चिन्हांकित और मोदी जी के फोटोयुक्त कैरी बैग, थैला में वर्तमान समय में लोगों को राशन दिये जाने का वीडियो भी कांग्रेस ने चुनाव आयुक्त को सौंपा।
ज्ञापन में कहा गया कि वर्तमान समय में सम्पुर्ण भारत में आदर्श आचार संहिता लागू है ऐसे स्थिति में छत्तीसगढ़ राज्य के सभी जिलों के क्षेत्राधिकार से संबंधित राशन दुकानों में मोदी जी के फोटोयुक्त कैरीबैग, थैला में राशन सामग्री दिया जाना जो कि आदर्श आचार संहिता का घोर उल्लघंन है। इसके साथ ही पेट्रोल पंपो, एवं रेल्वे स्टेशनों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फोटो वाले विज्ञापन लगे है। इसको तत्काल हटाया जाये यह आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन इस मामले दोषी लोगो पर तत्काल कार्यवाही किया जाये। मोदी के फोटो वाले होर्डिंग हटाया जाये।  
ज्ञापन सौंपने वाले में पूर्व मंत्री कवासी लखमा, प्रदेश कांग्रेस वॉर रूम अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला, प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर, अजय साहू, पूर्व महामंत्री अमरजीत चावला, रिषभ चंद्राकर, सोमेन चटर्जी, पूजा देवांगन, रजत जसूजा, दिनेश निर्मलकर उपस्थित थे।



RELATED NEWS
Leave a Comment.