National News
मुख्यमंत्री की तबीयत बिगड़ी...डॉक्टरों ने कहा- शुगर लेवल का इतना नीचे जाना खतरनाक 27-Mar-2024

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. जानकारी के मुताबिक ईडी कस्टडी में मुख्यमंत्री की तबियत बिगड़ी है. सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल 46 तक गिर गया है. डॉक्टरों ने बताया कि शुगर लेवल का इतना नीचे जाना खतरनाक हो सकता है.

आपकों बता दें कि बुधवार को सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने एक वीडियो जारी कर कहा कि मंगलवार की शाम को जेल में अपने पति से मिलने गई. उन्हें डायबिटीज है, शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहे, लेकिन निश्चय दृढ़ है. वे बहुत सच्चे देशभक्त निडर और साहसी व्यक्ति हैं. उनकी लंबी आयु, सेहत और सफलता की कामना करना. उन्होंने कहा है मेरा शरीर जेल में है. लेकिन, आत्मा आप सबके बीच है. आंखें बंद करो तो मुझे अपने आस-पास ही महसूस करोगे.

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ED के कई छापों में एक पैसा भी नहीं मिला और उनके पति 28 मार्च को अदालत में कथित आबकारी नीति घोटाले में ‘बड़ा खुलासा’ करेंगे. उन्होंने कहा कि उनके पति 28 मार्च को सच्चाई बताएंगे और सबूत भी पेश करेंगे.

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि, “ दो साल की जांच के बावजूद ईडी एक पैसे का भी सबूत नहीं ढूंढ पाई है. उन्होंने मुख्यमंत्री के आवास पर छापा मारा, लेकिन केवल 73,000 रुपये मिले.लेकर बहुत दुखी हैं.



RELATED NEWS
Leave a Comment.