State News
CG ब्रेकिंग  : पति ने टंगिया से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट...जानिए क्या है पूरा मामला 28-Mar-2024

बिलासपुर। चरित्र शंका पर पति ने अपनी पत्नी की टंगिया से मारकर हत्या कर दी। फरार आरोपी मुकेश साहू उम्र 21 वर्ष निवासी लाखासार थाना सकरी पर रिपोर्ट के महज 12 घंटों के भीतर पुलिस ने कार्यवाही की। बिलासपुर जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र का मामला है। 

भरत चौक चिंगराजपारा में शिवचरण साहू के मकान में किराये में रहने वाले मुकेश साहू और उसकी पत्नी श्वेता कौशिक रहते थे। दोनों प्रेम विवाह किये थे। होली त्यौहार मनाने के बाद दोनों के बीच में भोर में करीब 2:00 बजे विवाद हुआ। पति-पत्नी के बीच का सामान्य विवाद मानकर पड़ोसियों ने नज़रअंदाज़ कर दिया।

सुबह उनके मकान में ताला लगा था और चाबी वहीं रखी हुई थी। आशंकित होने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खोलकर देखा तो श्वेता कौशिक मृत हालात में बिस्तर पर पड़ी है और सिर में चोट लगी है। घटना की सूचना दोपहर लगभग 1 बजे थानाप्रभारी को प्राप्त हुई।

पुलिस द्वारा पूछताछ पर श्वेता कौशिक के पति मुकेश साहू द्वारा हत्या किया जाना पता चला। जिसपर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा आरोपी को तत्काल धरपकड कर गिरफतार करने के निर्देश प्राप्त हुए, जिसके परिपालन में थाना प्रभारी सरकंडा द्वारा तत्काल एक विशेष टीम तैयार कर आरोपी की लास्ट लोकेशन नागपुर के लिये टीम तैयार कर रवाना किया गया। 

आरोपी को मोबाइल लोकेशन के आधार पर विशेष टीम द्वारा रेलवे सुरक्षा बल के सहयोग से कोरबा-यशवंतपुर एक्सप्रेस से पकड़ा गया। आरोपी मुकेश साहू से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए, पत्नि पर चरित्र शंका करना पर दिनांक 26.03.2024 के भोर में विवाद होने पर मृतिका श्वेता कौशिक पर गुस्से में आकर टंगिया से मारकर हत्या करना स्वीकार किया। आरोपी को न्यायालय द्वारा न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.