Rajdhani
आईटीआई कोण्डागांव में नुक्कड़ नाटक द्वारा युवाओं को मतदान हेतु दिया गया संदेश आईटीआई के विद्यार्थियों ने युवोदय स्वयं सेवकों के संग रैली निकाल मतदाताओं को किया जागरूक 28-Mar-2024

लोकसभा निर्वाचन 2024 की मतदान तिथियों के नजदीक आने के साथ प्रशासन द्वारा कलेक्टर कुणाल दुदावत के मार्गदर्शन में लोगों को मतदान के अधिकार के प्रति जागरूक करने हेतु प्रतिदिन मतदाता जागरूकता अभियान स्वीप के तहत विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जा रही है। गुरूवार को शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) कोण्डागांव में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत नुक्कड़ नाटक एवं जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जिसके तहत युवाओं ने रैली निकाल कर आस-पास के ग्रामीणों को 19 अप्रैल को बस्तर लोकसभा तथा 26 अप्रैल को कांकेर लोकसभा हेतु होने वाले मतदानों की जानकारी देते हुए अधिक से अधिक संख्या में नजदीकी मतदान केन्द्रों में जाकर मतदान करने हेतु प्रेरित किया। इस रैली में युवोदय कोंडानार चैम्प्स के स्वयं सेवकों ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हुए मतदान का संदेश जनजन तक पहुंचाने का कार्य किया।
जागरूकता रैली उपरांत शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) पहुंच युवोदय कोंडानार चैम्प्स के युवाओं द्वारा संस्थान के नवीन मतदाताओं को अपने मताधिकार हेतु जागरूक करने के लिए नुक्कड़ नाटक द्वारा मतदान के महत्व पर प्रकाश डालते हुए हर एक मत के महत्व को युवाओं को बताया। इस अवसर पर जिला रोजगार अधिकारी पवन नेताम, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास रेशमा खान, खेल अधिकारी सुधा कुमार, प्राचार्य आईटीआई आत्माराम विशाल, परियोजना अधिकारी आजीविका पुनेश्वर वर्मा, पीएमयू अभिनय रात्रे, प्रशिक्षक विजय पाल सहित युवोदय के स्वयं सेवक एवं आईटीआई के छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।



RELATED NEWS
Leave a Comment.