National News
राम जन्मोत्सव पर मेहमान नवाजी करेगा छत्तीसगढ़, प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार मनाया जाएगा राम नवमी का त्योहार 05-Apr-2024
अयोध्या | : उत्तर प्रदेश में राम नवमी के अवसर पर, अयोध्या धाम में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद एक नया अध्याय जुड़ने वाला है। इस अविस्मरणीय मौके पर, अयोध्या में राम जन्मोत्सव को और भी विशेष बनाने के लिए छत्तीसगढ़ के हलवाई संगठन लोगों को भारी संख्या में भेजा जाएगा ।

प्रभु श्री राम के ननिहाल, छत्तीसगढ़ के हलवाई संगठन लोग, इस महोत्सव को और भी उत्कृष्ट बनाने के लिए अयोध्या जाएंगे हैं। इसके अलावा, सीएम विष्णु देव साय के गृह जिले से भी 60 हलवाई भंडारे में सहयोग करने के लिए रामलला के दरबार में उपस्थित होंगे। इस महापर्व के अंतर्गत, अयोध्या में 9 दिनों तक कथा और भंडारे का आयोजन किया जाएगा, जिसमें करीब 400 लोग भाग लेंगे। यह समारोह न केवल धार्मिक आयोजन होगा, बल्कि सामाजिक एवं सांस्कृतिक एकता को भी मजबूत करेगा।

अयोध्या में इस अत्यंत महत्वपूर्ण अवसर पर, स्थानीय अधिकारियों ने सुरक्षा की व्यवस्था में भी सख्ती बढ़ाने का ऐलान किया है, ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो। इस महापर्व के अवसर पर, अयोध्या में धर्म की जीत और समरसता का प्रतीक बनेंगे और यह साथ ही देश भर में एकता और भाईचारे का संदेश भी देंगे।



RELATED NEWS
Leave a Comment.