Rajdhani
भूपेश बघेल अब अन्याय के प्रतीक बन चुके हैं : भाजपा 20-Apr-2024

दिवंगत राजा देवव्रत सिंह की पत्नी ने कहा : उनके पति को भूपेश बघेल ने खून के आंसू रुलाए

रायपुर । दिवंगत राजा देवव्रत सिंह की पत्नी रानी विभा देवब्रत सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश पर अपने  पति को खून के आंसू रुलाने का आरोप लगाया है। इसकी भारतीय जनता पार्टी की महिला विधायकों ने कड़ी निंदा की है। साथ ही कहा कि भूपेश बघेल ओछी राजनीति करते कांग्रेस नेताओं के परिवार तक में दखल देते हैं। आज कांग्रेस पार्टी में अन्याय, आतंक और अत्याचार का पर्याय बन चुके हैं भूपेश बघेल। जिसने महलों तक को नहीं छोड़ा व भला प्रजा को क्या छोड़ेगा।

भारतीय जनता पार्टी की महिला विधायक रेणुका सिंह, भावना वोहरा, गोमती साय ने कहा कि सोशल मीडिया में जारी वीडियों में दिवंगत पूर्व विधायक राजा देवव्रत सिंह की धर्म पत्नी रानी विभा देवी ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल व कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही यह भी कहा  है कि  भूपेश बघेल लोकसभा चुनाव में वोट बटोरने के लिए जनता को धोखा देने का काम कर रहे हैं। तलाकशुदा पत्नी पद्मा देवी को वतर्मान पत्नी बताकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। हर दिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता भूपेश बघेल की प्रताड़ना, अन्यायपूर्ण बर्ताव की वजह से कांग्रेस छोड़ते जा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी में आज भगदड़ मची हुई है। कांग्रेस में ही लोग कहने लगे हैं कि भूपेश बघेल ने किसी को नहीं छोड़ा।

वीडियो में विभा सिंह ने खुला आरोप लगाया है कि  कांग्रेस पार्टी और पद्मा सिंह ने मिलकर महल में बलवा करवाया था। कांग्रेस पार्टी के गुंडों ने तोड़फोड़ कर उन पर भी जानलेवा हमला करवाया था। साथ ही खैरागढ़ महल की राजनीति को खत्म कराया। उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  पर दिवंगत विधायक के नाम पर राजनीति करने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल आज स्व. राजा देवव्रत सिंह की पूर्व पत्नी पद्मा सिंह, यशोदा वर्मा को बार - बार मंच पर प्रचार के लिए साथ ले जा रहे हैं । ये लोग बहुत ही गलत कर रहे हैं, उनको ऐसा नहीं करना चाहिए। भूपेश बघले आज स्व. राजा देवव्रत सिंह के नाम पर वोट मांग रहे हैं, लेकिन जब वो पार्टी में थे । तब भूपेश बघले ने उनके पति को खून के आंसू रुलाया था, जिसके चलते उन्होंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया था । आज उनके नाम का इस्तेमाल करके फायदा उठाया जा रहा है ।  रानी विभा देवब्रत सिंह ने कहा है कि अब  वे  इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत करने जा रही हैं

महिला विधायको ने कहा कांग्रेस पार्टी नारी सम्मान का केवल दिखावा करती हैं । हकीकत यह है कि कांग्रेस में कभी भी  महिलाओं को सम्मान मिला ही नहीं है । हमेशा उन्हें अग्रिम पंक्तियों से वंचित रखा गया ताकि  सक्रिय राजनीति में उनकी भूमिका नाममात्र की ही रहे । दूसरी ओर विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नारी शक्ति का मान बढ़ाने नारी शक्ति  वंदन अधिनियम को लागू कराया जिससे कि उनको विधानसभा और लोक सभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा नारी शक्ति की भागीदारी बढ़ सके ।  कांग्रेस ने  इस अधिनियम को बरसों से लटकाए रखा था ।  भारतीय जनता पार्टी  की  महिला विधायकों ने कांग्रेस हाई कमान से यह मांग की है कि यदि हिम्मत है तो  सोशल  मीडिया में  जारी  इस  वीडियो पर स्वत: संज्ञान लेते हुए भूपेश बघेल पर कार्यवाही करे, क्योंकि एक नारी ने दुखी होकर ही अपनी पीड़ा सोशल मीडिया में वीडियों जारी कर व्यक्त की है ।



RELATED NEWS
Leave a Comment.