State News
रायपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का जनसंपर्क जोर शोर से चल रहा है। 22-Apr-2024

इसी तारतम्य में  रविवार को उन्होंने शहर को विभिन्न कालोनियों में जनसंपर्क किया और लोगों से समर्थन मांगा। उनके जनसंपर्क  शुरूआत मोवा से हुई यहां से अशोक रतन, सिंधु भवन, बीटीआई ग्राउंड , शंकर नगर, वीआइपी क्लब, वीआईपी कॉलोनी, शंकर नगर, मारूति सॉलिटेयर, कचना रोड, शक्ति नगर उड़िया बस्ती, त्रिमुर्ति नगर फाफाडीह में समाप्त हुई।
इस अवसर पर जगह-जगह जनसभाओं का भी आयोजन किया गया था। इन सभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सुशासन और सुरक्षा पर विश्वास करती है। छत्तीसगढ़ में 4 महीने में ही वातावरण बदल चुका है पहले कांग्रेस कार्यकाल में रायपुर की जनता भय और अशांति के माहौल में जीती थी। राजधानी में अपराधियों का बोलबाला था। लूट हत्या, डकैती आम हो गया था। छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार आने के बाद अब शांति का माहौल है। केंद्र में कांग्रेस सरकार होने पर ऐसा ही कुछ पूरे देश भर का माहौल था लेकिन यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आने के बाद से पिछले 10 सालों में देश में आतंकवाद और दूसरे अपराधों में कमी आई है। जब राज्य या देश में शांति होती है तभी वह प्रगति करता है जिसका उदाहरण साफ है। आज दुनिया के दूसरे देशों में अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। लेकिन भारतीय अर्थव्यवस्था लगातार आगे बढ़ रही है बहुत जल्द भारत विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में स्थापित हो जाएगा। इसके लिए हमको एक बार फिर से रायपुर समेत पूरे देश में भाजपा को जितना है और नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है। 

इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने कम मतदान पर भी चिंता जताते हुए लोगों से देश हित में मतदान करने और दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित करने का आग्रह किया।
आप सभी से निवेदन करूंगा कि केवल आप मुझे ही वोट ना दें बल्कि अपने दोस्तों यारों रिश्तेदारों जो कहीं भी रहता है उनको भी भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करें आपका एक-एक वोट बहुत कीमती है।

भाजपा ने महिलाओं को दिया सम्मान
भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने महिलाओं को सम्मान दिलाने के लिए जो काम किया है वह काम पिछले 50 सालों में भी कांग्रेस सरकार नहीं कर पाई। आज महिलाओं के लिए 33 फ़ीसदी आरक्षण के साथ ही उन्हें ₹1000 हर महीने मिल रहे है।  महिलाओं को धुएं और उससे होने वाली बीमारियों से आजादी दिलाने के लिए मोदी जी ने उज्ज्वला योजना के तहत फ्री में गैस कनेक्शन दिए हैं।देश का कोई भी व्यक्ति भूखे पेट ना रहे इसके लिए मुफ्त में 35 किलो राशन  हर महीने दिया जा रहा है।   पिछले 10 सालों में 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी रेखा के ऊपर आए हैं यह मोदी जी और केंद्र सरकार की बहुत बड़ी उपलब्धि है।

आज के कार्यक्रम में सांसद सुनील सोनी, विधायक पुरंदर मिश्रा, कवि पद्मश्री सुरेंद्र दुबे, जयंती भाई पटेल, छगन मुंदड़ा, रोहित साहू , स्थानीय पार्षद और हजारों की संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



RELATED NEWS
Leave a Comment.