National News
मोदी में साहस नहीं कि नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, रोजगार पर वोट मांगे 22-Apr-2024

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा में साहस नहीं कि वह मोदी सरकार के 10 सालों के काम के आधार पर लोकसभा चुनाव में वोट मांग सके इसीलिये भाजपा ने नरेंद्र मोदी के सशस्त्र बलो का यूनिफार्म पहने वाला फोटो लगा कर बड़े-बड़े होर्डिंग लगाकर वोट अपील किया है। यह मोदी और भाजपा की नाकामी का सबसे बड़ा उदाहरण है कि जिस दल ने 10 सालों तक देश की सत्ता संभाली हो उसे चुनाव में वोट लेने के लिये सेना की वर्दी का सहारा लेने की जरूरत पड़ रही है। यह सेना का भी अपमान है। समूचा देश अपनी सेनाओं पर गर्व महसूस करता है। आजादी के बाद से ही देश की सरकारों ने अपने सेनाओं की सशक्तिकरण के लिये लगातार प्रयास किया तभी आज भारत की सेना दुनिया की उत्कृष्ट सैन्य बलों में से एक मानी जाती है। सेना के नाम पर वोट मांगना देश के लोकतंत्र के लिये भी घातक है। यह भाजपा और मोदी की फासीवादी सोच का नतीजा है।


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि सेना की वर्दी पहन कर वोट अपील करना प्रजातंत्र को मुंह चिढ़ाने के समान है तथा भारत की जनता के सेना के प्रति अटूट भरोसे का राजनीतिकरण करना है। भारतीय जनता पार्टी के इस कृत्य की कांग्रेस ने कड़ी निंदा करते हुये राज्य निर्वाचन आयोग से भी शिकायत कर भाजपा के इन होर्डिगों को तत्काल हटाने तथा सेना के वर्दी के दुरूपयोग करने के लिये भाजपा के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने का आग्रह किया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि मोदी और भाजपा में साहस हो तो नोटबंदी के नाम पर वोट मांगे, जीएसटी के नाम पर वोट मांगने का पोस्टर जारी करे, बेरोजगारी, महंगाई कम करने, किसानों की आय दुगुनी करने के वादे के नाम पर वोट मांगने का साहस दिखायें। विदेश से कालाधन लाये इसके आंकड़े जारी करके वोट मांगने का साहस दिखायें। अच्छे दिन लाने के नाम पर पोस्टर जारी कर वोट मांगे तो जनता इनको जवाब दें।


RELATED NEWS
Leave a Comment.