State News
CG NEWS: राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ प्रवास पर...सकरी में सभा को करेंगे संबोधित 29-Apr-2024
रायपुर । दो चरणों के मतदान के बाद 191 सीटों पर प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में रिकार्ड हो चुका है। लेकिन अब चुनाव धीरे-धीरे उस ओर बढ़ रहा है, जहां 2019 में भाजपा और उसके सहयोगी दलों ने रिकॉर्ड सफलता पाई थी। इसलिए तीसरे चरण के लिए 07 मई को 94 सीटों के लिए होने वाले मतदान तक लोकसभा चुनाव 2024 के पूरे रंग में आ जाने के आसार हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ प्रवास पर आ रहे हैं। तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सकरी सिंचाई कालोनी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर पीसीसी प्रभारी सचिन पायलट, पीसीसी चीफ दीपक बैज, पूर्व सीएम भूपेश बघेल समेत प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख नेताओं की मौजूदगी रहेगी

सकरी के सिंचाई कालोनी मैदान में सभा को संबोधित करेंगे

कांग्रेस के स्टार प्रचारक व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी दोपहर दो बजे सकरी के सिंचाई कालोनी मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी की सभा की तैयारी को लेकर राष्ट्रीय पदाधिकारियों का प्रवास बिलासपुर में हो रहा है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व पीसीसी के सह प्रभारी विजय जांगिड़, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा, महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य फूलोदेवी नेताम का दौरा हुआ। राहुल की सभा में प्रभावी भीड़ जुटाने के संबंध में पदाधिकारियों की बैठक लीख् साथ ही जिम्मेदारी भी सौंपी है। राहुल गांधी की सभा में लोकसभा क्षेत्र के लोरमी, मुंगेली, तखतपुर, बिल्हा, बिलासपुर, बेलतरा, मस्तूरी और कोटा विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में कांग्रेसजन के अलावा ग्रामीणों की मौजूदगी रहेगी।



RELATED NEWS
Leave a Comment.