State News
सनसनीखेज मामला: पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद...फिर गुस्साई महिला ने पति के साथ किया ये कांड, जब अस्पताल पहुंचा तो… 08-May-2024

बालोद। जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि महिला ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को दांतों से काट दिया। इस घटना में जख्मी पति अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया। यह मामला डौंडीलोहारा के संजारी चौकी का है। हालांकि पति ने पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है।

ग्राम खेरथा बाजार चौकी संजारी का रहने वाला पुनीत राम सिन्हा 34 वर्ष मजदूरी का कार्य करता है. बीते 6 मई की दोपहर को वह घर में था. उसने अपनी पत्नी सरिता बाई जो सो रही थी उससे खाना मंगा तो पत्नी ने गुस्से में खुद निकाल कर खाने बोलने लगी।

जिस बात पर विवाद बढ़ा और पत्नी ने पति को खूब गालियां देनी शुरू की और मना करने पर पत्नी ने पति के गुप्तांग को दांतों से काट दिया। जिससे उसके गुप्तांग से खून आने लगा। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी मौके से भाग गई. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। बहरहाल, मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ डौंडीलोहारा थाने में धारा 294, 506, 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.