State News
CG : प्रेमिका के माता- पिता और जीजा ने प्रेमी की पीट-पीटकर कर दी हत्या...जानें क्या है पूरा मामला 10-May-2024

रायगढ़ : रायगढ़ में हत्या का मामला सामने आया है, यहां जिला जेल रायगढ़ में पिछले चार साल से बंद दीपक की रिहाई के 9 दिन बाद ही हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप उन पर है जिन्होंने दीपक के खिलाफ नाबालिग से बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराकर जेल में 4 साल तक कैद रहने को मजबूर कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार ग्राम सिघनसरा जिला सक्ती निवासी दीपक पटेल की ग्राम सिघनसरा, खरसिया में दर्जन भर लोगों ने मिल कर हत्या दी है। दीपक को इसी माह 2 मई, 2024 को न्यायालय ने दोष मुक्त करते हुए रिहा कर दिया था। दीपक के परिजनों को इस बात का जरा सा भी अंदेशा नहीं था कि दीपक की रिहाई उनके लिए खुशी के पल से ज्यादा दुःख का पहाड़ लेकर आ रहा है।

हत्या के आरोपियों ने दीपक पटेल पर वर्ष 2018 में नाबालिग से रेप का मामला दर्ज कराया था, जिसमें यह कहा गया था कि दीपक पीड़िता नाबालिग होते हुए जम्मू-कश्मीर भगा कर ले गया था। जिसके बाद पुलिस ने दीपक को जेल दाखिल कर दिया था।

मृतक के पिता ने बताया कि दीपक पटेल जेल से छूटने के बाद अपनी बुआ के घर खरसिया थाना क्षेत्र स्थित ग्राम भेलवाडीह गया था जहां वह अपने जेल में बिताए दिन को याद करते हुए अपनी कथित प्रेमिका के घर गया था। उसे पता नहीं था कि कथित प्रेमिका की छोटी बहन की शादी हो रही है तो उसने लड़की के घर वालों के साथ गाली गलौज शुरू कर दिया।

जिस बात से नाराज होकर लड़की पक्ष के घर वालों ने उसके साथ लाठी डंडे से मारपीट किया। घटना में दीपक पटेल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे खरसिया अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे रायगढ़ रेफर कर दिया गया एपेक्स अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार की रात दीपक की मौत हो गई।

खरसिया थाना प्रभारी के बताए अनुसार पुलिस ने मारपीट करने वाले लड़की के माता-पिता और जीजा के ऊपर हत्या का अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.