Top Story
राजस्थान: कांग्रेस ने ऑडियो टेप जारी कर बीजेपी पर लगाए संगीन आरोप, पायलट समर्थक दो विधायकों को किया निलंबित 17-Jul-2020

राजस्थान में सियासी संकट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आज फिर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर संगीन आरोप लगाए. उन्होंने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की.जयपुर: राजस्थान में सियासी संकट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आए दिन कांग्रेस के नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर राज्य सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं. आज फिर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर कई संगीन आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि कल शाम दो ऑडियो टेप सामने आए हैं. कांग्रेस विधायक भंवर शर्मा और बीजेपी नेता संजय जैन की बातचीत सामने आई है. भंवर बोल रहे हैं कि अमाउंट की बात हो गई है. इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय गजेंद्र शेखावत के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की.

सुरजेवाला ने कहा, कल 2 ऑडियो टेप सामने आए हैं. कांग्रेस विधायक भंवर शर्मा और बीजेपी नेता संजय जैन की बातचीत सामने आई है. भंवर बोल रहे हैं कि अमाउंट की बात हो गई है. संजय जैन बोल रहे हैं कि साहब को बता दिया है.

 

बीजेपी सत्ता लूटने की फिराक में- सुरजेवाला

 

सुरजेवाला ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी सत्ता लूटने की कोशिश कर रही है. लेकिन इस बार बीजेपी ने गलत प्रांत चुन लिया है. बीजेपी यहां विधायकों की निष्ठा को खरीदने का षड्यंत्र रच रही है. बीजेपी कोरोना महामारी के बीचो-बीच प्रजातंत्र का चीरहरण कर रही है.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत पर भी सुरजेवाला ने लगाए आरोप

 

 

उन्होंने कहा कि दूसरे ऑडियो में केंद्रीय गजेंद्र शेखावत की आवाज़ है. इस ऑडियो में भी पैसों को लेकर बातचीत हो रही है. गजेंद्र शेखावत के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

 

भवर लाल शर्मा पर केस दर्ज हो- सुरजेवाला

 

सुरजेवाला ने आगे कहा कि कांग्रेस विधायक भवर लाल शर्मा पर केस दर्ज हो. उन्होंने बीजेपी के साथ मिलकर राज्य सरकार को अंसवैधानिक तरीके से गिराने की साजिश रची है.

 

कांग्रेस ने दो विधायकों की सदस्यता निलंबित की

 

कांग्रेस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए विधायक विश्वेंद्र सिंह और भंवर लाल शर्मा की सदस्यता निलंबित कर दी है. बता दें कि विश्वेंद्र सिंह गहलोत सराकर में मंत्री थे. इसके साथ ही कांग्रेस ने दोनों नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कही. हालांकि, मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए भंवर लाल शर्मा ने ऑडियो टेप को फर्जी बताया है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.