Sports News
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच का आगाज 05-Aug-2020

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच का आज पहला दिन है। पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने खबर लिखे जाने तक बिना किसी नुकसान के 18 रन बना लिए हैं। पाकिस्तान की तरफ से पारी की शुरुआत शान मसूद और आबिद अली ने की है। पाकिस्तान की टीम में विकेटकीपर के तौर पर मोहम्मद रिजवान को शामिल किया गया है। पूर्व कप्तान सरफराज अहमद का नाम 16 खिलाड़ियों की लिस्ट में था लेकिन प्लेइंग इलेवन में उन्हें जगह नहीं दी गई। 

डॉम सिब्ले, रोरी बर्न्स, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, जोस बटलर (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, डॉम बेस, स्टु्अर्ट ब्रॉड, जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन 

शान मसूद, आबिद अली, अजहर अली (कप्तान), बाबर आजम, असद शफीक, शादाब खान, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), यासिर शाह, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई थी। इंग्लैंड की टीम ने सीरीज में 0-1 से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी की और आखिर के दोनों मुकाबलों को जीतकर 2-1 से सीरीज पर कब्जा किया।



RELATED NEWS
Leave a Comment.