State News
महासमुंद: तेज रफ्तार सूमो खड़ी ट्रक से जा टकराई...4 की मौत 5 घायल 09-Aug-2020

महासमुंद: जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. NH-53 पर एक तेज रफ्तार गाड़ी खड़ी ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई और एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. हादसे में सूमो में सवार 5 अन्य लोगों को घायल हालत में स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

महासमुंद जिले के टेका गांव के पास एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई वहीं 5 लोग गंभीर रुप से घायल हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात लगभग 2 बजे के करीब उत्तर दिनाजपुर पश्चिम बंगाल से 3 गाड़ियों में सवार होकर मजदूर लाखनी महाराष्ट्र की तरफ जा रहे थे. इस दौरान एक सूमो के चालक को नींद आ गई और गाड़ी डिवाइडर से टकराते हुए ढाबे में खड़ी ट्रक से जा भिड़ी.ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने पहुंचकर तत्काल घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पिथौरा में भर्ती कराया इस दौरान एक मजदूर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

4 मजदूरों की मौत

सूमो में सवार 9 लोगों में से मृत भारत रविदास, मिथुन सिन्हा, समल सिन्हा और विजय दास की उम्र 19 से 25 साल के बीच बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने सूमो चालक कृष्णा सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.