Top Story
सीएम भूपेश ने दी पीएम मोदी को खुली बहस की चुनौती, पूर्व सीएम रमन सिंह पर भी कसा तंज 06-Apr-2019

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज पीएम मोदी को खुले मंच पर 60 दिन बनाम 60 महीने के हिसाब पर बहस की चुनौती दी है.. इतना ही नहीं सीएम ने अपने सोशल ट्वीटर अकांउट पर पीएम मोदी के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि  आइए..आइए, स्वागत है आपका। छत्तीसगढ़ में जहां-जहां आपके चरण पड़े, वहां-वहां कमल का फूल मुरझा गया। खैर, कुशासन के प्रतीक बन चुके रमन सिंह तो पिछले कई सालों से विकास के मुद्दे पर बहस करने से भाग रहे हैं। तो आप ही खुले मंच पर 60 महीने बनाम 60 दिन पर बहस करने की चुनौती स्वीकार करें।

 

आइए..आइए, स्वागत है आपका। छत्तीसगढ़ में जहां-जहां आपके चरण पड़े, वहां-वहां कमल का फूल मुरझा गया।

खैर, कुशासन के प्रतीक बन चुके रमन सिंह तो पिछले कई सालों से विकास के मुद्दे पर बहस करने से भाग रहे हैं। तो आप ही खुले मंच पर 60 महीने बनाम 60 दिन पर बहस करने की चुनौती स्वीकार करें। https://t.co/T1nz2J6vbH

— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) April 6, 2019

 

 

बता दें कि आज पीएम मोदी बालोद जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं. कल भी राजीव भवन में हुई प्रेस वार्ता के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से अपने 20 सवालों का जवाब मांगा था.. वहीं इसके पहले सीएम ने कोरियर के माध्यम से एक आइना भेजा था और अपना असली चेहरा देखकर छत्तीसगढ़ आने की बात कही थी.

वहीं सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि रमन सिंह तो पिछले कई सालों से विकास के मुद्दे पर बात करने से भाग रहे हैं आप ही जवाब दे दीजिए..



RELATED NEWS
Leave a Comment.