Top Story
बालोद में जमकर गरजे मोदी, कहा मजबूर नहीं मजबूत सरकार चुनें 06-Apr-2019

बालोद । पीएम मोदी ने आज छत्तीसगढ़ के बालोद में चुनावी सभा को संबोधित किया. यहां पीएम कांग्रेस पर जमकर बरसे। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नामदार के नियत में खोट है, इसलिए आज वो जमानत पर बाहर हैं। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस के चुनाव लड़ने की तुलना करते हुए कहा कि

“प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि देश में अगर मजबूत सरकार होती है, तो हम किसी आतंकी घटना पर चुप नहीं रहते, बल्कि उन्हें घर में घुसकर मारते हैं। उन्होंने जनता से ही सवाल पूछते हुए कहा कि … आपलोग भी यही चाहते थे ना….भीड़ से जवाब आया…हां…हां ….देश में अगर मजबूत सरकार होती है तो एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक होती है, जब मजबूर सरकार होती है, तो दूसरे देश भी आंख दिखाते हैं…जब मजबूत सरकार होती हैं तो देश बडे फैसले लेने को तैयार होती है”

पीएम ने कहा कि “कांग्रेस चुनाव लड़ रही है अपने दल को जीताने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं अपने देश को जीताने के लिए। कांग्रेस के साथी चुनाव लड़ रहे हैं देश की गाढ़ी कमाई लूटने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं एक-एक पाई देश हित में लगाने के लिए।  कांग्रेस चुनाव लड़ रहे है आतंकवादी, अलगावादियों को खुली छूट देने के लिए… हम चुनाव लड़ रहे है आतंकवादियों को जवाब देने के लिए। कांग्रेस के साथी चुनाव लड़ रहे है सेना का मनोबल कम करने के लिए हम चुनाव लड़ रहे हैं सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए”

 

राहुल गांधी के केरल से चुनाव लड़ने को लेकर कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव के पहले ही उन्हें हार की चिंता सताने लगी है.. इसलिए वो मैदान छोड़कर भाग गये हैं। कांग्रेस पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने हेलीकाप्टर की खरीदी में दलाली खायी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांकेर की सभा से बीएसएफ के शहीद 4 जवानों को भी याद किया। उन्होंने कहा कि ..

“छत्तीसगढ़ से माओवादियों को साफ करने का काम यहां की बीजेपी सरकार ने किया… कुछ दिन पहले कांकेर में हमारे जवान शहीद हुए पर कांग्रेस को इसकी कोई परवाह नहीं है। कांग्रेस घोषणा पत्र में कहती है कि जो नक्सलियों से आतंकवादियों से लड़ाई कर रही है जो देश के सेवा कर रही है ऐसी सेना के जवानों के लिए कहा है कि कांग्रेस कि सरकार आएगी तो राष्ट्रदोह का कानून हटा लिया जाएगा।

उन्होंने एक बार फिर बालोद की सभा से खुद को कामदार और गांधी परिवार सहित पूरी कांग्रेस को नामदार कहा। उन्होंने कहा कि

“कांग्रेस के नामदारों की नीयत में खोट है, डीबीटी का मतलब हमारे लिये भी है और उनके लिये भी है… लेकिन हमारे लिये डीबीटी का मतबल है डायरेक्टर बेनिफिशरी ट्रांसफर और उनके लिए डीबीटी का मतलब है डायरेक्टर बिचौलिया ट्रांसफर।  इसलिए बिचौलियों का एक पूरा संसार विकसित किया है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस का नामदार परिवार जमानत में बाहर है। 5 साल पहले तक रिमोट पर सरकार चलाने वाले इस तरह से जमानत पर कभी बाहर रहेंगे, किसी ने सोचा था क्या।



RELATED NEWS
Leave a Comment.