Top Story
मुख्यामंत्री द्वारा चुनावी जानसभा को संबोधित करने से पहले नक्सलियों तीन आईईड़ी बलास्ट कर मौजूदगी जताया 07-Apr-2019

राजनांदगांव:-  नक्सल प्रभावित छेत्र थाना मानपुर के ख्वास फड़की गाँव मे नक्सलियों ने तीन आईईड़ी ब्लास्ट किया जिसमें आईटीबीपी का एक जवान घायल हो गया सर्चिंग पर निकली आईटीबीपी और पुलिस टीम को नुकसान पहुचने के उद्देश्य से नक्सलियों ने ब्लास्ट किया ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि घटना स्थल में गड्ढे हो गए है।

वहीं कई और जवानों के भी घायल होने सूचना मिल रही है लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को मुख्यमंत्री मानपुर में रैली के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे इसके पहले ही नक्सलियों ने तीन धमाके करके अपनी सशक्त मौजदूगी का एहसास एक बार फिर करा दिया है।

वहीं पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं सीएम की सभा से महज 5 से तीन किलोमीटर दूर ख्वास फड़की सुरक्षा में तैनात जवान सुबह सर्चिंग पर निकले थे। रोड ओपनिंग पार्टी के साथ सड़कों पर सुरक्षा सुनिश्चित करने जवान सर्च कर रहे थे।

इसी बीच एक के बाद एक तीन आईईडी ब्लास्ट नक्सलियों ने कर दिया। ब्लास्ट के बाद जिला पुलिस बल के साथ आईटीबीपी के जवान जंगल में घुसकर सर्चिंग अभियान चला रहे है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नक्सली मानपुर से सटे गांव में बीती रात दल बल के साथ पहुंचे और चुनाव बहिष्कार के बैनर पोस्टर चस्पा किये हैं।



RELATED NEWS
Leave a Comment.