Top Story
भाजपा विधायक भीमा मंडावी की नक्सली हत्या को मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ेगी भारतीय जनता पार्टी 10-Apr-2019

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा के पहले चरण के मतदान से पहले दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी की नक्सली हत्या के बाद अब भाजपा प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रामक स्र्ख अपनाने जा रही है। भीमा की मौत को लेकर भाजपा ने प्रदेशभर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इसमें राज्य सरकार की नक्सलियों के खिलाफ नीति पर जमकर प्रहार किया। अब पार्टी सभी लोकसभा क्षेत्र में भीमा की हत्या के मुद्दे को उठाएगी। भाजपा ने कांग्रेस सरकार के कामकाज पर सवाल भी उठाया है और कहा है कि यह कांग्रेस का राजनीतिक षड्यंत्र की बात कही है। भाजपा जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा हटाने को मुद्दा भी उठा रही है।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी कांग्रेस सरकार को दो टूक कहकर यह संकेत देने की कोशिश की है कि अब भाजपा चुप नहीं बैठेगी। भीमा मंडावी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दंतेवाड़ा रवाना होने से पहले स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर कौशिक ने कहा कि जिस प्रकार से घटनाएं हो रही है, सरकार विधायकों की सुरक्षा हटा रही है। इससे यह साबित होता है कि भाजपा को टारगेट किया जा रहा है।

कौशिक ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, राजनीति को राजनीति की तरह करें, लेकिन किसी की जान के साथ अगर खिलवाड़ होगा, तो पार्टी चुप नहीं बैठेगी। कौशिक ने कहा कि यह घटना नक्सलियों के अर्बन नेटवर्क का नतीजा है। जबसे कांग्रेस की सरकार आई है, नक्सली शहरों की तरफ बढ़ रहे हैं। कांग्रेस सरकार प्रदेश को किस दिशा में ले जा रही है। रमन सिंह की सरकार में नक्सलियों का टेरर खत्म हो गया था



RELATED NEWS
Leave a Comment.