State News
ब्रेकिंग: हॉस्पिटल में बेटे ने लगाई फांसी.. सुबह माँ की हुई मौत.. 11-Sep-2020

मुंगेली– जिले के मातृ एवं शिशु अस्पताल लोरमी में एक युवक ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, तो वही इधर सुबह उसकी मां की भी मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक बलौदाबाजार निवासी 47 वर्षीय अनिल जायसवाल लोरमी में किराए के मकान में रहते हुए धान भूसा सप्लाई करने का काम करता था, जो 50 बिस्तर अस्पताल में भर्ती था. जिनका उपचार पिछले तीन दिनों से चल रहा था. जो कल अचानक रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक बीते 7 सितंबर को डायबिटीज शुगर और फीवर की शिकायत पर 50 बिस्तर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो आइसोलेशन वार्ड में अपने ही गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

डायबिटीज और बुखार की शिकायत पर हुआ था भर्ती

लोरमी के बीएमओ डॉ. जीएस दाऊ ने बताया कि अनिल को डायबिटीज और बुखार की दिक्कत के बाद 7 सितंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसका गुरुवार को ही कोरोना टेस्ट होना था, लेकिन इससे पहले रात को सुसाइड कर लिया। पोस्टमार्टम के बाद जब टेस्ट रिपोर्ट आई तो पता चला कि वह संक्रमित था।

बीमारी के चलते वृद्ध मां ने तोड़ा दम

वही बलौदाबाजार में अनिल की मां ने गुरुवार को दम तोड़ दिया। वह काफी वृद्ध थीं और बीमार रहती थीं। परिजन उनका अंतिम संस्कार करने के बाद अनिल का शव लेने के लिए लोरमी जाएंगे। परिवार में एक ही दिन में दो-दो मौतों के चलते सभी सदस्य सदमे में हैं। फिलहाल, पुलिस अनिल की खुदकुशी करने के कारणों का पता कर रही है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.