Top Story
पूर्व सीएम रमन का कांग्रेस के वीडियो पर बयान, सीएम बघेल को बताया छोटा आदमी 12-Apr-2019

रायपुर.कांग्रेस के पीएम मोदी पर जारी किए गए वीडियो पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम रमन सिंह ने सीएम पर तंज कसा. डॉ रमन ने सीएम को छोटा आदमी बताते हुए कहा कि छोटा आदमी छोटी-छोटी हरकते करेगा, एक दिन मजाक का पात्र बनेगा.
विमल चौपड़ा के भाजपा में शामिल होने पर पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी के लिए हमारे साथी जो अन्य संगठन में थे वह वैचारिक रूप से साथ थे उन्होंने बीजेपी में प्रवेश किया है. विमल चोपड़ा पार्षदों की टीम के साथ आए हैं महासमुंद में बड़ी शक्ति जुडी है. वहीं मृत्युंजय सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में मृत्युंजय ने एक विशेष छाप छोड़ी है. जिसका फायदा राजधानी के साथ ही प्रदेश को भी मिलेगा. बीजेपी के लिए सप्तमी का अच्छा दिन है. 

वहीं नक्सली के हमले की जिम्मेदारी लेने पर पूर्व सीएम ने कहा कि अच्छा हुआ जो नक्सलियों ने अपना असली चेहरा दिखा दिया. जो लोग सड़क निर्माण, बिजली,स्कूल और विकास के कामों में लगे थे नक्सलियों ने उनकी जान ले ली. नक्सली बस्तर का विकास नहीं चाहते थे. डॉ रमन ने भीमा मंडावी के परिवार के मतदान को लेकर कहा कि भीमा मंडावी की चिता की आग भी ठंडी नहीं हुई लेकिन बावजूद इसके उनका परिवार लोकतंत्र के सम्मान में झुका बस्तर को डराया नहीं जा सकता. उन्होंने कहा कि इस नक्सली हमले की सीबीआई जांच कराई जानी चाहिए.



RELATED NEWS
Leave a Comment.