State News
ऑनलाईन रोजगार मेला एवं प्लेमेंट कैंप का आयोजन 28 से 30 सितम्बर तक 25-Sep-2020

जिला रोजगार कार्यालय कांकेर के माध्यम से नेशनल कैरियर सर्विस पोर्टल पर तीन दिवसीय ऑनलाईन रोजगार मेला का आयोजन 28 से 30 सितम्बर तक फायर सेफ्टी मैनेजमेंट रायपुर में आयोजित किया जायेगा। जिसमें निजी क्षेत्र के नियोजक द्वारा 55 रिक्तियों के आधार पर ऑनलाईन भर्ती एन.सी.एस पोर्टल के माध्यम से किया जायेगा। इसके लिए आवेदक को  ncs.gov.in  (एनसीएस डाट जीओव्ही डाट इन) पर पंजीयन करवाना अनिवार्य है, उक्त पोर्टल के माध्यम से आवेदक आवेदन पत्र प्रस्तुत कर सकते है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए तथा पोर्टल में पंजीयन हेतु जिला रोजगार कार्यालय कांकेर में कार्यालयीन समय पर संपर्क किया जा सकता है।
जिला रोजगार अधिकारी बी.आर.ठाकुर ने बताया कि ऑनलाईन मेल एवं प्लेमेंट कैंप में फायर मेन के 10 पद, डोपो ड्रायवर के लिए 05 पद, सिक्युटरी गार्ड के 30 पद और कम्प्यूटर ऑपरेटर के लिए 10 पदो पर भर्ती की जायेगी। जिले के इच्छुक आवेदक उक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते है।  
क्रमांक/1209/सुरेन्द्र ठाकुर

 

समाचार
अल्पसंख्यक समुदाय के विद्यार्थियों के लिए 
प्री मैट्रिक, पोस्ट मैट्रिक एवं मेरिटकम मीन्स छात्रवृत्ति हेतु ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित

उत्तर बस्तर कांकेर 25 सितम्बर 2020- अल्पसंख्यक कार्यमंत्रालय भारत सरकार द्वारा वर्ष 2020-21 के लिए प्री-मैट्रिक, पोस्ट मैट्रिक एवं मेरिटकम मीन्स छात्रवृत्ति के लिए नेशनल स्कॉरशिप ऑनलाईन पोर्टल scholarships.gov.in  में 31 अक्टूबर तक आवेदन आमंत्रित किया गया हैं। ऑनलाईन आवेदन प्रस्तुत करने वाले विद्यार्थियों का 15 नवंबर तक संस्था द्वारा वेरिफिकेशन किया जायेगा। जिन संस्थाओं के द्वारा केवाईसी रजिस्ट्रेशन अब तक लंबित है वे कार्यालय कलेक्टर आदिवासी विकास शाखा कांकेर में आकर तत्काल पूर्ण कराये एवं सभी विद्यार्थियों का आधार कार्ड भी बनाना सुनिश्चित करें।
 



RELATED NEWS
Leave a Comment.