Top Story
तनिष्क विवाद के बीच जीशान अय्यूब की पत्नी रसिका ने शेयर की गोदभराई की तस्वीर, लव जिहाद को लेकर कही ये बात 16-Oct-2020

तनिष्क विज्ञापन विवाद के बीच अभिनेता जीशान अय्यू की पत्नी रसिका अगाशे ने सोशल मीडिया पर अपनी गोदभराई की रस्म की एक तस्वीर सभी को साथ शेयर की है और लव जिहाद को लेकर कमेंट किया है.

देश भर में तनिष्क के एक विज्ञापन को लेकर काफी विवाद छिड़ा जिसके बाद कंपनी ने विज्ञापन को वापस ले लिया. वहीं अब इस मामले के बीच बॉलीवुड अभिनेता जीशान अय्यू की पत्नी रसिका अगाशे ने सोशल मीडिया पर अपनी गोदभराई की रस्म की एक तस्वीर सभी को साथ शेयर की है और लव जिहाद को लेकर कमेंट किया है.

 

दरअसल, जीशान इस्लाम धर्म से हैं और उनकी पत्नी रसिका हिंदू हैं. शादी के बाद उनकी गोदभराई की रस्म रखी गई थी जो कि इस्लाम में नहीं बल्कि हिंदू रीति रिवाजों का हिस्सा है. हू-ब-हू ऐसा ही तनिष्क के विज्ञापन में दिखाया गया था जिसपर लव जिहाद को मुद्दा बनाकर खूब विवाद हुआ था.

अपनी गोदभराई की रस्म की तस्वीर को शेयर करते हुए रसिका ने लिखा, "मेरी गोदभराई, सोचा शेयर कर दूं. और हां लव जिहाद पर रोने से पहले कृप्या थोड़ा स्पेशल मैरिज एक्टर के बारे में भी पढ़ लेना." रसिका अगाशे की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. रसिका के अलावा मशहूर डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने भी एक उदाहरण पेश किया. उन्होंने लिखा, "यह और इससे ज्यादा ही मुझे अपनी बहुसांस्कृतिक शादी में प्यार मिला है."

 

आपको बता दें कि तनिष्क के इस विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिले. जहां कुछ बॉलीवुड कलाकार विज्ञापन के समर्थन में नजर आए तो वहीं कंगना रनौत जैसे कलाकारों ने तनिष्क के विज्ञापन को गलत ठहराया. इस विज्ञापन को लेकर विज्ञापन संघ ने भी अपना बयान जारी किया है.

/p>
More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.