Top Story
अक्षय कुमार के इस खास सवाल पर क्या बोले पीएम मोदी, देखे पूरा इंटरव्यू सिर्फ यहां 24-Apr-2019

नई दिल्ली. लोकसभा चुनावों के बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया. ये इंटरव्यू कोई राजनीतिक इंटरव्यू नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आम जिंदगी की जानकारी से भरा है. अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री से उनके जीवन के बारे में कुछ निजी सवाल पूछे. इंटरव्यू नॉन-पॉलिटिकल रहा. इस इंटरव्यू में एक सवाल अहम रहा. अक्षय कुमार ने पूछा कि क्या नरेंद्र मोदी ने कभी सोचा था कि वो प्रधानमंत्री बनेंगे?

अक्षय कुमार का सवाल
आपने कभी सोचा था कि आप प्रधानमंत्री बनेंगे? कभी आपने सोचा था और सोचा भी था तो कौन से साल में कौन सी उम्र में सोचा था कि मैं इस देश को चलाना चाहूंगा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जवाब
इस सवाल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाब में कहा, कभी मेरे मन में प्रधानमंत्री बनने का विचार नहीं आया और सामान्य लोगों के मन में ये बात गले नहीं उतरती. शायद जो बन जाते हैं उन सब के जीवन में ऐसा होगा. मैं नहीं मानता हूं की यानि कोई फैमिली ही उसी प्रकार से हो और किसी के मन में इच्छा जगती हो तो बहुत स्वाभाविक है. वरना मेरा जो फैमिली बैकग्राउंड हैं उसमें तो मुझे कोई छोटी नौकरी मिल जाती तो मेरी मां उसी की खुशी में पूरे गांव को गुड़ खिला देती थी कि चलो भाई मेरे बेटे को नौकरी मिल गई.

 

उन्होंने कहा, क्योंकि छोटी नौकरी से ज्यादा हमने तो कुछ सोचा नहीं था गांव के बाहर कुछ देखा नहीं था. ये तो ऐसी यात्रा चल पड़ी और देश मुझे लेता चला गया. अपने आप ही जिम्मेदारियां आती गईं. इस पर अक्षय कुमार ने कहा, ये नैचुरल रहा. प्रधानमंत्री ने जवाब में कहा, वैसे मुझे मेरी दृष्टि ये मेरे व्यक्तिगत जीवन की दृष्टि से अननैचुरल लग रहा है. क्योंकि मेरा बैकग्राउंड मेरी दुनिया आज की जो राजनीतिक का दौर है उसमें ये सब बैठता नहीं है. मुझे भी आश्चर्य हो रहा है कि देश मुझे इतना प्यार कैसे करता है और मुझे इतना सारा क्यों देता रहता है.

यहां देखें वीडियो

 

#WATCH PM Narendra Modi during interaction with Akshay Kumar, speaks on if he ever thought that one day he will become the Prime Minister pic.twitter.com/aXhJE3ImwF

— ANI (@ANI) April 24, 2019

 



RELATED NEWS
Leave a Comment.