Top Story
प्रेमिका को डेट पर ले जाने के लिए बन बैठा नकली इंस्पेक्टर 30-Apr-2019

रायपुर:-  गर्लफ्रैंड को खुश करने नकली पुलिस अफसर बन बैठा। गर्लफ्रेंड को डेट पर वो वर्दी में ही लेकर जाता था…ताकि उसकी धौंस बनी रही। लेकिन एक दिन युवक का भांडा ऐसा फूटा कि आशिकी का भूत चाहरदिवारी में कैद हो गया है…और इधर गर्लफ्रैंड ने भी उसे टाटा-बाई-बाई कर पल्ला छाड़ लिया।


दरअसल ये पूरा मामला सरस्वती नगर थाने का है। मंगलवार को पुलिस की टीम बैंक चैकिंग में लगी हुई थी, उसी दौरान ASI की ड्रेस पहना एक युवक बैंक में दिखाई दिया। युवक ठंड में पहनने वाली वर्दी को इतने गर्मी में पहने था। लिहाजा पुलिस को शक हुआ तो युवक से पूछताछ की गयी।

पूछताछ में युवक अपने आप को महासमुंद कोतवाली में एएसआई के पद पर पदस्थ अधिकारी बताकर धौंस दिखाने लगा। पुलिस ने युवक से आई कार्ड मांगा। युवक ने जब अपना आईकार्ड दिखाया तो पुलिस चौक गयी। युवक के आई कार्ड में पुलिस को दिया जाने वाला बैच नंबर गायब था।

युवक घबराकर पुलिस के चंगुल से भागने की कोशिश करने लगा। जिसे पुलिस की टीम ने दौड़ाकर गिरफ्तार किया। आरोपी युवक तेंदुकोणा महासमुंद का रहने वाला है और यहां पर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया था। आरोपी एवन बैरागी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिये उसने ये वर्दी पहनी थी। उसने गर्लफ्रेंड को बोला था कि वो पुलिस विभाग में है और महासमुंद के कोतवाली में एएसआई के पद पर पदस्थ है।

 

इस पूरे मामले में सरस्वती नगर टीआई सुशील चंद्र ने बताया कि आरोपी एवन बैरागी ने एक सप्ताह पूर्व ही रायपुर से ये वर्दी खरीदी थी और चूकि उसकी गर्लफेंड रायपुर की रहने वाली है तो वो ये वर्दी पहनकर उससे मिलने आया था। मंगलवार को बैंक चैकिंग के दौरान पुलिस की टीम ने आरोपी एवन को गिरफ्तार किया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.