Top Story
PM मोदी को वैश्विक नेताओं में मिली सर्वोच्च रेटिंग, जेपी नड्डा ने कहा- ‘ये सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात’ 02-Jan-2021

पीएम नरेंद्र मोदी को अमेरिकी एजेंसी मॉर्निंग कंसल्ट द्वारा की गयी अनुमोदन रेटिंग (Approval Rating) में सबसे ऊंचा स्थान मिला है जिसे लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को ट्विटर के जरिए खुशी जाहिर की है।

बता दें कि अमेरिकी डेटा फर्म द्वारा किए गए सर्वे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनुमोदन रेटिंग दुनिया के नेताओं में सबसे अधिक है।

अमेरिकी फर्म मॉर्निंग कंसल्ट नियमित रूप से विश्व के नेताओं की अनुमोदन रेटिंग को ट्रैक करता है। उसने कहा कि 75 प्रतिशत से अधिक लोगों ने मोदी को स्वीकार किया, जबकि 20 प्रतिशत ने अस्वीकार किया, जिससे उनकी नेट अनुमोदन रेटिंग 55 प्रतिशत आई है। यह किसी भी अन्य विश्व नेता की तुलना में अधिक है।

जेपी नड्डा ने दी प्रतिक्रिया

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- “हमारे माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी को अमेरिकी अनुसंधान फर्म मॉर्निंग कंसल्ट द्वारा दुनिया के नेताओं के बीच सर्वोच्च रेटिंग मिली है। हमारे प्रधानमंत्री कोविड-19 संकट के विभिन्न मुद्दों और प्रबंधन के कुशल संचालन के लिए एक बार फिर से सरकार के सबसे लोकप्रिय प्रमुख के रूप में उभारे हैं।”फिर अन्य ट्वीट में बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा- “जब से मोदी की अगुवाई वाली सरकार सत्ता में आई है, तब से लोगों का सरकार पर भरोसा और राष्ट्र के सही दिशा में आगे बढ़ने का विश्वास काफी बढ़ गया है। यह रेटिंग उनके सक्षम नेतृत्व और कड़ी मेहनत की गवाही है और सभी भारतीयों के लिए बड़े गर्व की बात है।”

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.