State News
फिरौती के लिए पहले किया अपहरण और फिर की हत्या 07-Feb-2022

बिलासपुर। bilaspur जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहाँ नाबालिग minor  का अपहरण kidnapping  किया और फिर फिरौती के लिए हत्या murder कर दी गई है। इस पुरे मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार arrested कर लिया गया है। इस मामले में मुख्य आरोपी मृतक का पडोसी ही है। आरोपी ने अपने दो साथियो के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार तारबाहर थाना क्षेत्र के तारबाहर बस्ती डिपूपारा dipupara  में रहने वाले आसिफ मोहम्मद ऑटो डील mahommad auto deal  का काम करते हैं। उनका 17 वर्षीय बेटा रेहान मोहम्मद 10वीं कक्षा का छात्र था। रेहान पढ़ाई के साथ अपने पिता का भी काम में हाथ बंटाता था। कल शाम रेहान शाम 6 बजे कहीं निकला और देर रात तक वापस नहीं आया।

परेशान परिजनों ने उसे फोन किया तब उसका फोन बंद आया। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। तभी रात 11.30 पर रेहान के ही फोन से उसके पिता आसिफ मोहम्मद के मोबाइल पर एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा कि आपके बेटे का किडनैप हो चुका है और उसे सही सलामत वापस पाना चाहते हो तो 50 लाख की फिरौती तैयार रखो। उसके बाद मोबाइल बंद हो गया।

डरे हुए रेहान के पिता समेत सारे परिजन रात लगभग 12 बजे तारबाहर थाना पहुँचे और घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही तारबाहर पुलिस के होश उड़ गए और उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। सूचना पर उच्चाधिकारी रात को ही थाने पहुँच गए और फिर किडनैपरों की तलाश शुरू हो गई। तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर डिपूपारा निवासी अभिषेक को उठाया गया। अभिषेक मृतक रेहान के ही मोहल्ले का है। पूछताछ में वह पहले तो मुकरता रहा। पर सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया और दो साथियों के साथ हत्या करना कबूल कर लिया।



RELATED NEWS
Leave a Comment.