Sports News
आईपीएल 2022 में KKR का प्रदर्शन अभी तक बेहद शानदार रहा है 04-Apr-2022

आईपीएल 2022 में KKR का प्रदर्शन अभी तक बेहद शानदार रहा है. इस दौरान टीम के हर खिलाड़ी ने टीम की जीत में योगदान दिया है. इसी कड़ी में टीम के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन से काफी ज्यादा प्रभावित हैं. उन्होंने उनकी तुलना महान कप्तान एमएस धोनी और स्टार कैरेबियाई पावर-हिटर आंद्रे रसेल से की है. शेल्डन जैक्सन अपनी विकेटकीपिंग स्किल्स की वजह से चर्चा में आए हैं. 

शेल्डन जैक्सन की बल्लेबाजी को लेकर बात करते हुए ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि वो समय के साथ और ज्यादा बेहतर होते जा रहे हैं. बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि वो इस समय 35 साल के हैं. पिछले दो सालों में उनके खेल में लगातार सुधार हुआ है. उनके पास बॉल को स्ट्राइक करने की शानदार क्षमता है. बहुत कम खिलाड़ी ही उसकी तरह से पॉवर हिटिंग कर पाते हैं. अगर वो आंद्रे रसेल नहीं है तो वो उनसे ज्यादा दूर भी नहीं है. वो आने वाले समय में और बेहतर प्रदर्शन करेंगे. उन्हें जब और मौके मिलेंगे तो आप उनके बेहतर प्रदर्शन को भी देखेंगे. 

धोनी से की तुलना 

 

शेल्डन जैक्सन की तुलना धोनी से करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी विकेटकीपिंग शानदार हैं. उनकी कीपिंग को देख कर आप को महेंद्र सिंह धोनी की याद आएगी. वो विकेट के पीछे तेज़ हैं और उन्हें स्पिन की भी समझ हैं. उन्हें पता है कि गेंदबाज क्या कर रहा है. वो अभी भी खुद को बेहतर करने के लिए काम कर रहे हैं. 

बता दें कि आईपीएल में अभी तक कोलकाता का सफर अच्छा रहा है. कोलकाता ने अभी तक तीन मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने दो मैच में जीत हासिल की है, जबकि इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. 



RELATED NEWS
Leave a Comment.