Sports News
मुंबई ने मैच के लिए तीन बदलाव किए 22-Apr-2022

मुंबई ने मैच के लिए तीन बदलाव किए, जिससे उनके गेंदबाजी आक्रमण को एक नया रूप मिला. ऋतिक शौकीन (0/23), दाएं हाथ के तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ (1/25) और बाएं हाथ के तेज डेनियल सैम्स (4/30) ने बीच के ओवरों के दौरान चेन्नई को नियंत्रण में रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. स्वान ने कहा, "उन्होंने शानदार गेंदबाजी की."

जैसा कि स्वान ने कहा, "कप्तान रोहित शर्मा, विकेटकीपर ईशान किशन और तीसरे नंबर के देवाल्ड ब्रेविस के पहले छह ओवरों में चेन्नई के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी की गेंद पर आउट होने के कारण 20 रन कम बने."

शर्मा दो गेंदों पर बिना खाता खोले ही आउट हो गए. आईपीएल 2022 बल्लेबाज शर्मा के लिए अब तक टूर्नामेंट अच्छा नहीं रहा है, जिसमें 16.29 की औसत और 126.66 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 114 रन हैं. भारतीय टीम के कप्तान के रूप में उनके पूर्ववर्ती, विराट कोहली भी सात मैचों में 119 रन के साथ आईपीएल में खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. स्वान को उम्मीद है कि शर्मा और कोहली दोनों जल्द ही अपने फॉर्म में लौटेंगे.

 

स्वान ने कहा, "मैं ईशान को ऐसे नहीं देख सकता कि जब आप इस तरह के अच्छे खिलाड़ी होते हैं तो आपके दिमाग पर प्राइस टैग का वजन कैसे हो सकता है. विदेशी खिलाड़ी होने का दबाव नहीं है, जिसके केवल चार स्पॉट हैं. वह बहुत ही आउट ऑफ फॉर्म से गुजर रहे हैं.

स्वान ने यह भी कहा कि भारत को वर्ष के अंत में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के लिए अपनी बल्लेबाजी लाइनअप तय करने के लिए आईपीएल 2022 के समाप्त होने का इंतजार करना चाहिए.

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.