Sports News
पंजाब किंग्स को एक रोमांचक जीत हाथ लगी 26-Apr-2022

IPL में सोमवार रात को खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स को एक रोमांचक जीत हाथ लगी. इस मैच में पंजाब की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 11 रन से हराया. लगातार दो हार के बाद मिली इस जीत ने पंजाब को पॉइंट्स टेबल में आठवें से छठे स्थान पर पहुंचा दिया. ऐसे में पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल इस जीत के बाद बेहद खुश नजर आए. उन्होंने इस जीत का श्रेय अपने दो गेंदबाजों को दिया.

मयंक ने कहा, 'अर्शदीप ने लाजवाब गेंदबाजी की. मैं उन्हें जीत का श्रेय देना चाहूंगा. पूरे सीजन में वह हमारे लिए मुश्किल घड़ी में काम आए. वह ऐसी परिस्थितियों में हमेशा आगे आकर कहते हैं कि मुझे बॉल दीजिए. वह हमारे लिए बेहद खास रहे हैं. कगिसो रबाडा भी लाजवाब रहे. जब हमें गायकवाड़ और रायडू के विकेट की सख्त जरूरत थी तब उन्होंने ही इन दोनों को पवेलियन भेजा. मैं कहूंगा कि ये दोनों गेंदबाज गेम चेंजर रहे. इन दोनों ने मैच का रूख हमारी ओर कर दिया.'

गौरतलब है कि एक वक्त चेन्नई को जीत के लिए 24 गेंद पर 47 रन की जरूरत थी और उनके पास 6 विकेट बाकी थे. जिस अंदाज में चेन्नई के बल्लेबाज रन जुटा रहे थे, उसे देख लग रहा था कि चेन्नई मैच जीत जाएगा लेकिन यहां से पंजाब के अर्शदीप और कगिसो रबाडा ने गेंदबाजी का जिम्मा संभाला और तीन ओवर में महज 20 रन दिए. अर्शदीप ने 17वें ओवर में 6 रन, रबाडा ने 18वें ओवर में 6 रन, एक विकेट और फिर अर्शदीप ने 19वें ओवर में 8 रन खर्च किए. इन दोनों की इस सटीक गेंदबाजी के चलते चेन्नई को आखिरी ओवर में 27 रन का लक्ष्य मिला जिसे चेन्नई के बल्लेबाज हासिल नहीं कर सके. 



RELATED NEWS
Leave a Comment.