State News
NGO की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, पुलिस की दबिश में 4 महिलाएं समेत 1 युवक गिरफ्तार 07-May-2022

बिलासपुर। NGO की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। शुक्रवार को पुलिस( police)ने दबिश देकर चार महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार ( arrest)। उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक उन्हें पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि सरकंडा के बंगालीपारा में एक महिला अपने मकान में देह व्यापार चला रही है. उसके घर में दूसरे मोहल्लों की महिलाएं और पुरुष आते हैं. सूचना को पुलिस ने पहले पुख्ता किया।

पुलिस की टीम ने सरकंडा के एक सघन आबादी वाले रिहायशी क्षेत्र में छापा मारा, वहां देह व्यापार में संलिप्त चार महिलाएं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह जगह बदल बदल कर देह व्यापार करा रहा था।

रिहायशी इलाके में चल रहे,देह व्यापार  का भंडाफोड़

पुलिस ने सरकंडा के रिहायशी इलाके में चल रहे,देह व्यापार  का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एक घर में दबिश देकर 4 महिलाओं सहित 5 लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ धारा पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। यह देह व्यापार जगह बदल बदल कर गलत धंधा चलाए हुए था, मोहल्ले में संदिग्ध लोगों का आना जाना होने के कारण मोहल्ले के लोगों ने इस पर आपत्ति करते हुए, पुलिस को सूचना दी।

लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार ( arrest) 

सीएसपी के नेतृत्व में टीम ने सघन आबादी क्षेत्र के एक मकान में दबिश दी तो संदिग्ध गतिविधि में लिप्त 5 लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.