State News
तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आए कार सवार पति- पत्नी, दोनों की दर्दनाक मौत, बच्चों की हालत गंभीर 08-May-2022

जशपुर। तेज रफ्तार हाईवा ने एक कार को जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें मौके पर ही पति सौरभ अग्रवाल ( saurabh agrwal) की मौत हो गई। वहीं पत्नी निशु बंसल को रांची रिफर किए जाने के दौरान रास्ते मे उनकी भी मौत हो गई। इस घटना से पुरे कुनकुरी (kunkuri) में शोक की लहर है।

बताया जा रहा है कि जशपुर जिले के कुनकुरी निवासी सौरभ अग्रवाल 35 वर्ष कपड़ा व्यवसायी था। शनिवार की रात वह अपनी पत्नी निशु बंसल व बच्चों के साथ कार से ढाबे में खाना खाने गया था। खाना खाकर रात करीब 10 बजे सभी घर लौट रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवे पर कुनकुरी के सलियाटोली में तेज रफ्तार हाइवा क्रमांक जेएच 10 एस-3067 ने टक्कर मार दी।

भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राईवर सीट तक जा घुसा।मृतक सौरभ कार की ड्राईवर सीट पर थे और पत्नी निशु बंसल उनके बगल वाली सीट पर थीं।हाईवा के साथ आमने सामने हुई भिड़ंत में कार के इंजन का हिस्सा ड्राईवर सीट तक जा घुसा जिसमें फंसकर सौरभ की मौत हो गई।पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बड़ी मुश्किल से फंसे हुए शव को बाहर निकाला जा सका।

हादसे में मौके पर ही पति सौरभ अग्रवाल (35) की मौत हो गई वहीं  पत्नी को रात्रि 11:30 बजे रांची रिफर किया गया इस दौरान रास्ते में उनकी भी मौत हो गई।फिलहाल दोनों शवों को मर्च्युरी में रखवाया गया है।दो बच्चों की हालत गंभीर है जिन्हें होलीक्रॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिनकी हालात बिगड़ने के बाद उन्हें भी रात्रि 1:30 बजे रांची रिफर किया गया।



RELATED NEWS
Leave a Comment.