State News
जमीन विवाद को लेकर प्रॉपर्टी व्यापारी की निर्मम हत्या, सब्बल से मारकर किए सिर के दो टुकड़े, फिर जो किया 16-May-2022

छत्तीसगढ़(chhattisgarh ) के धमतरी (dhamtari )में सोमवार(monday ) को एक व्यापारी की बेरहमी से   हत्या कर दी गई।बताय जा रहा है कि यह हत्या  जमीन विवाद को लेकर हुई जिसमे  में पति-पत्नी ने व्यापारी के सिर पर सब्बल से इतनी जोर वार किया कि उसके दो टुकड़े हो गए। हत्या के विरोध में जैन समाज(jain samaj ) ने शहर में अपनी दुकानें बंद कर दी हैं। मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शांति नगर कॉलोनी(shanti nagar colony ) निवासी राजेंद्र पारख (58) मेडिकल स्टोर संचालक थे और प्रॉपर्टी का भी काम करते थे। उन्होंने एक जमीन ग्राम अमेठी बस्ती मंच के पास ली थी। इसे लेकिन उनका फिरंगी निर्मलकर से विवाद चल रहा था। इसका मामला कोर्ट में भी विचाराधीन है। राजेंद्र सुबह करीब 9 बजे अपनी दुकान (shop )पर पहुंचे और फिर वहां से अमेठी गांव चले गए। इसी दौरान सुबह करीब 9.30 बजे फिरंगी निर्मलकर अपनी पत्नी फुलेश्वरी निर्मलकर के साथ वहां पहले से मौजूद था। राजेंद्र को वहां देख दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ी कि आरोप है कि फिरंगी ने सब्बल से राजेंद्र(rajendra ) पर वार कर दिया। यह देख फुलेश्वरी ने भी उसी सब्बल से मारा।वार इतनी जोरदार था कि राजेंद्र का सिर फट गया और उसका भेजा तक बाहर आ गया। इसके बाद आरोपियों ने उसके गले में सब्बल घुसेड़ दिया।

समाज के व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद(shop close )

राजेंद्र को पुलिस (police )एक प्राइवेट अस्पताल (private hospital )लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। जमीन को लेकर क्या विवाद था, अभी स्पष्ट नहीं है। घटना की जानकारी मिलने के बाद समाज के व्यापारियों(businessman ) ने अपनी दुकानें बंद कर दी हैं।  व्यापारी शोक में है। उनका कहना है कि हमारे समाज(samaj ) के बड़े व्यापारी की हत्या हुई है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.