National News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल गुजरात दौरा, 1000 से ज्यादा बसें तैनात 27-May-2022

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( prime minister narendra modi)  शनिवार को गुजरात( gujarat) में एक मेगा ईवेंट में शामिल होंगे जहां बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने का अनुमान है। दरअसल केडी परवड़िया मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के उद्घाटन के मौके पर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए गुजरात राज्य सड़क परिवहन निगम (जीएसआरटीसी) की 1,200 बसों को लगाया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, केडी परवाडिया अस्पताल का निर्माण कराने वाले धर्मार्थ संगठन पटेल सेवा समाज ट्रस्ट (एसपीएसएसटी) के प्रबंध ट्रस्टी भरत बोगरा ने बताया, “हमने जनसभा स्थल तक लोगों को लाने-ले जाने के लिए एसटी (राज्य परिवहन) की लगभग 250 से 300 बसों को किराए पर लिया है।

सुपरस्पेशलिस्ट और 195-मजबूत नर्सिंग स्टाफ ( nursing ) 35 डॉक्टर

अस्पताल में सुपरस्पेशलिस्ट और 195-मजबूत नर्सिंग स्टाफ सहित 35 डॉक्टर हैं। अस्पताल( hospital) में 22 परामर्श कक्ष, छह आधुनिक मॉड्यूलर ऑपरेशन थिएटर, 64 आईसीयू बेड, जिसमें 10 वेंटिलेटर बेड और एक नवजात आईसीयू है। एक सीटी स्कैन मशीन लगाई गई है और जल्द ही एक एमआरआई मशीन भी लगाई जाएगी। हमारी निकट भविष्य में एंजियोग्राफी के लिए एक कैथ लैब स्थापित करने और हृदय की गंभीर सर्जरी करने की भी योजना है।”



RELATED NEWS
Leave a Comment.