Top Story
पंजाब पुलिस ने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो शूटर को मुठभेड़ में ढेर कर दिया 20-Jul-2022

पंजाब पुलिस ने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो शूटर को मुठभेड़ में ढेर कर दिया. इस दौरान पंजाब पुलिस के तीन जवान जख्मी हो गए. मुठभेड़ के दौरान एबीपी नेटवर्क के कैमरामैन सिकंदर के पैर में भी छर्रा लग गया. कैमरामैन सिकंदर जख्मी हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

शूटर जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू कुसा गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल थे और घटना को अंजाम देने के बाद ये दोनों फरार हो गए थे. आज दोनों के भकना गांव में छिपे होने की सूचना मिलने के बाद पंजाब पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की. इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. करीब चार घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद दोनों को ढेर कर दिया गया. 

डीजीपी गौरव यादव ने कहा, ''सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में जो 2 शूटर मनु और रूपा फरार थे, दोनों की आज मुठभेड़ में मौत हुई है. 3 पुलिसकर्मी घायल हैं, जो खतरे से बाहर हैं. मौके से एक एके-47 और पिस्तौल बरामद हुआ है. मौके से एक बैग भी बरामद हुआ. जांच चल रही है.''  

इससे पहले पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ को देखते हुए लोगों से घरों में रहने को कहा गया है. उस स्थान से गोलियां चलने की आवाजें सुनाईं दीं जहां आरोपियों के छिपे होने की बात कही जा रही थी. गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.