State News
CG में सेक्स रैकेट का खुलासा: शादीशुदा 3 युवक कॉलगर्ल के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए 17-Aug-2022

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पुलिस ने किराए के मकान में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। कॉलगर्ल के साथ रंगरेलियां मना रहे तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही महिला दलाल समेत तीन कॉलगर्ल भी पकड़े गए हैं। पुलिस सभी पर पीटा एक्ट के तहत कार्यवाही कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, कवर्धा की महिला दलाल ने बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित नगर निगम कॉलोनी महाराणा चौक में किराए का मकान लिया हुआ था। महिला दलाल खुद को दूसरी जगह में किराए का मकान लेकर रहती थी पर नगर निगम कॉलोनी के मकान को देह व्यापार के लिए इस्तेमाल करती थी। यहां आए दिन संदिग्ध युवक-युवतियों के आने की सूचना टीआई परिवेश तिवारी को मिल रही थी। जिस पर उन्होंने थाने के आरक्षक रितेश मिश्रा और केशव मार्को को इसकी पतासाजी हेतु लगाया हुआ था। दोनों आरक्षकों को संदिग्ध युवक युवतियों के उक्त मकान में आने की जानकारी मिली। इसकी सूचना उन्होंने टीआई परिवेश तिवारी को दी।

टीआई परिवेश तिवारी ने इसकी सूचना एसएसपी पारुल माथुर को दी। चूंकि पीटा एक्ट की कार्यवाही राजपत्रित अधिकारी द्वारा की जा सकती है। अतः एसएसपी ने सीएसपी सिविल लाइन मंजुलता बाज को टीआई परिवेश तिवारी के साथ टीम बना कर उक्त मकान में रेड मारने के निर्देश दिए। मकान में रेड मारने पर तीन युवक व तीन युवतियां संदिग्ध हालत में मिले। उनसे नोटिस देकर पुलिस ने जानकारी मांगी जिस पर तीनों कोई सन्तुष्टि जनक जवाब नही दे सके। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

चार माह पहले ही लिया देह व्यापार के लिए किराए का मकान
कवर्धा निवासी महिला दलाल शहर में आकर यह अवैध धंधा संचालित कर रही थी। उसने शहर की ही दो युवतियों को भी इस काम में शामिल कर लिया था। कवर्धा निवासी महिला दलाल के साथ पकड़ी गई दोनो कॉलगर्ल बिलासपुर की ही रहने वाली है। दोनो कॉलगर्ल भी शहर के अलग अलग स्थानों पर रहती है। और देह व्यापार के उद्देश्य से ही ग्राहकों के पहुँचने पर महिला दलाल के बुलाने पर उक्त मकान में आती थीं। कुल मिला कर दलाल समेत तीनों आरोपिया अलग अलग स्थानों में रह कर उक्त मकान में देह व्यापार कर रहीं थी। सिर्फ इसी उद्देश्य के लिए ही मकान किराए पर लिया गया था।

जांजगीर के तीनों युवक हैं शादीशुदा
कॉलगर्ल के साथ पकड़े गए तीनों युवक पड़ोसी जांजगीर जिले के रहने वाले हैं। जो डस्टर कार से बिलासपुर में एय्याशी करने पहुँचे थे। खास बात यह हैं कि तीनों आरोपी शादीशुदा हैं। इनमे से एक आरोपी 33 वर्षीय विजय टंडन पिता मकरान प्रसाद टंडन नूतन कॉलोनी जांजगीर का रहने वाला है। जो तहसील ऑफिस में कभी कभी डेलीविजेस के आधार पर काम करने जाता है। उसके अलावा मुकेश कटकवार पिता पुन्नीलाल उम्र 37 वर्ष कहरा पारा जांजगीर व कलेश कुमार पिता मदन लाल सूर्यवंशी उम्र 39 वर्ष ग्राम कनई जांजगीर भी गिरफ्तार हुए हैं। दोनों युवक प्राइवेट काम करते हैं। मौके पर पुलिस को शराब की आधी खाली बोतलों के साथ ही शराब पीने के संसाधन भी मिले हैं। इसके अलावा अन्य आपत्तिजनक समान भी मकान से मिले हैं।



RELATED NEWS
Leave a Comment.