Sports News
T20 World Cup 2024 : अगले T20 वर्ल्ड कप में नजर आएगी नई टीम, रोहित, विराट की हो सकती है छुट्टी 29-Nov-2022

T20 World Cup 2024 : वर्ल्ड कप 2024 को लेकर तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं और माना जा रहा है कि अगले वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया काफी बदली हुई नजर आ सकती है। सूत्रों के मुताबिक हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इंडिया की कप्तानी संभालेंगे। विराट कोहली (Virat Kohli) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टी20 टीम से छुट्टी हो सकती है।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक पीटीआई में छपी एक खबर में कहा गया कि Rohit, Virat और अश्विन को आने वाले महीनों में  टी20 टीम से बाहर कर दिया जाएगा। BCCI सोर्स का हवाला देते हुए रिपोर्ट में आगे कहा गया कि एक पूरी तरह से नई टीम अगले टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार की जाएगी। कहा ये भी जा रहा है कि हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के कप्तान होंगे।

T20 World Cup 2024 : सीनियर खिलाड़ी नहीं खेलेंगे टी20 मुकाबला – सोर्स

सोर्स के मुताबिक BCCI कभी किसी खिलाड़ी से रिटायर होने के लिए नहीं कहती है। सोर्स ने कहा,
BCCI कभी किसी से नहीं कहती है कि रिटायर हो जाओ। ये उस खिलाड़ी का व्यक्तिगत फैसला होता है। हालांकि 2023 में ज्यादा टी20 मुकाबले नहीं हैं और इसी वजह से ज्यादातर सीनियर्स वनडे और टेस्ट मैचों पर फोकस करेंगे। अगर आप नहीं करना चाहते हैं तो आपको रिटायरमेंट लेने की जरूरत नहीं है। अगले साल ज्यादातर सीनियर खिलाड़ी टी20 मुकाबलों में नजर नहीं आएंगे

बता दें कि अगले साल वनडे का वर्ल्ड कप होना है और ज्यादातर सीनियर खिलाड़ी उस पर ही ज्यादा फोकस करेंगे। वजह ये है कि इन सीनियर खिलाड़ियों का ये आखिरी वनडे वर्ल्ड कप हो सकता है। विराट और रोहित जैसे दिग्गज खिलाडी भारत में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेंगे।



RELATED NEWS
Leave a Comment.