State News
CG ACCIDENT : एसआई की सड़क हादसे में मौत, ड्यूटी से घर जाते समय हुआ हादसा 05-Dec-2022

दुर्ग। सुपेला थाना अंतर्गत स्मृति नगर चौकी प्रभारी युवराज सिंह देशमुख की सड़क हादसे में मौत हो गई। रविवार देर रात ड्यूटी के बाद घर जाने के दौरान उनकी बाइक खड़े ट्रक में जा घुस। हादसे में उन्हें गंभीर चोट आई और अधिक खून बह जाने से उनकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार युवराज देशमुख का परिवार राजनांदगांव में ही रहता है। वे अक्सर भिलाई से राजनांदगांव बाइक से जाया करते थे। रविवार को भी काम खत्म करके रात 11 बजे वे बाइक से राजनांदगांव के लिए निकले थे। रात 11.30 बजे सोमनी थाने के पास वो सामने खड़े ट्रक को से उनकी बाइक जा टकराई। अधिक स्पीड में सीधे ट्रक से टकराने में उनका हेलमेट और बाइक बुरी तरह टूट गए। सिर और चेहरे में गहरी चोट आने से वो वहीं बेहोश हो गए। सूचना मिलते ही सोमनी पुलिस ने उन्हें राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। वहां उपचार के दौरान रात में उन्होंने दम तोड़ दिया।

युवराज दुर्ग पुलिस में एसआई के पद पर कार्यरत थे। उन्हें दुर्ग जिले का सबसे संवेदनशील और पॉश कॉलोनी क्षेत्र में स्थित स्मृति नगर चौकी का प्रभार दिया गया था। चौकी में रहते हुए युवराज ने सिंगर की किडनैपिंग, महादेव एप सहित कई बड़े मामलों को सुलझाने में अपनी कार्य कुशलता का परिचय दिया था।



RELATED NEWS
Leave a Comment.